राशियों के नकारात्मक पहलू अच्छे और बुरे क्या प्रभाव डालते है आपकी लाइफ पर, जानिए टैरो कार्ड रीडर फरहा खान से.

जानिए क्या-क्या हैं आपकी राशि के नकारात्मक पहलू
लेकिन क्या आपने कभी महसूस किया है कि आपकी राशि चिन्हों के नकारात्मक पहलू भी हो सकते हैं।
हर एक राशि के दो पहलू होते हैं, अच्छे और बुरे आज आपको राशियों के नकारात्मक पहलू से अवगत करवाएंगे
काली राशि जिसे हम black zodiac भी कहते है आइए जानते है ब्लैक जोडिएक क्या है।

Aris- जो लोग मार्च 21 से अप्रैल 19 में जन्मे है उनकी राशि aris मेष राशि होती है, ब्लैक जोडियक में Aris को the tyrant कहा जाता है, tyrant bohat लालची होते है, और वो पूरी दुनिया को अपने हिसाब से चलाने की कोशिश करते है, उन्हे हरेक उस चीज से खुशी मिलती है जो दूसरो को हानि पहुंचाए और वो लोगो का अपने मतलब के लिए इस्तेमाल करते है.

Taurus – अप्रैल 20 से लेकर मई 20 Taurus को ब्लैक zodiac में the fallen demon 😈 कहा जाता है। नेगेटिव side: फॉलेन डेमन ने अपने past में bohat सारी गलतियां की है जिसका बोझ वो अपने साथ लेकर चलता है और वो उन्हे कभी माफ नहीं करता और वह दूसरो से इनका बदला ज़रूर लेता है।

Gemini: मिथुन राशि इनका जन्म मई 21 से 20 जून होता है, डार्क side of Gemini, ब्लैक जोडियाक में जैमिनी को बेसिलिस्क के नाम से जाना जाता है, बेसिलिस हमेशा दूसरो को डरा के रखता है, और उसका स्वभाव काफी डरावना होता है, बेसिलिस्क को ये पता होता है की वो किसी भी इंसान को कैसे hurt कर सकता है और भड़काए जाने पर वो किसी को भी हानि पहुंचाने से पीछे नहीं हटता, basilisk demands for fear and respect.

Cancer कर्क: जून 21 जुलाई 22: कर्क राशि को ब्लैक जोडियाक में the serpent के नाम से जाना जाता है, सेपेंट बहुत ज्यादा ज्ञानी और समझदार होता है, कई बार serpent अपनी समझदारी का इस्तेमाल दूसरो को बेवकूफ बनाने में करता है, लोग सेरपेंट को काफी ज्यादा भरोसे मंद मान लेते है। लेकिन वह लोगो की मजबूरी और भरोसे का काफी फायदा उठाते है.

Leo ♌ सिंह: जुलाई 23 अगस्त 22 leo को ब्लैक zodiac में the war maiden कहा जाता है, वार मेडन हमेशा खूबसूरत लोगो को या चीजों को भाव देता है और उसके संघर्ष पूर्ण विचारो के कारण लोग उसको गलत समझ लेते है,वार मेडन झूट को अच्छी तरह समझ पाता है, देखा जाए तो सिंह राशि का ज्यादा डार्क साइड नहीं होता और यह अच्छाई और बुराई के ठीक बीच में चलता है.

Vergo कन्या राशि: इनका जन्म अगस्त 23 और सितंबर 22 के मध्य है, ब्लैक जोडियाक में इसे the maelstorm के नाम से जाना जाता है यह बहुत पजेसिव होता है और यही कारण है कि यह अपने प्रेम पात्र के लिए खतरनाक सिद्ध होता है, यह अपनी चीज़ को किसी के साथ शेयर नही करते और कोई सिचुएशन आई तो यह शेयर करने से ज्यादा उस चीज को तबाह करना ज्यादा उचित समझते है, ये जलनखोर प्रवृति के होते है।

Libra ♎ तुला: 23 सितंबर से अक्टूबर 22 : black zodiac में लिब्रा को the ravenous के नाम से जाना जाता है, रवेनियस बहुत गुस्सैल स्वभाव के होते है उन्हे समाज के नियम कानून से सक्त नफरत होती है, इनके मन में उन लोगों की लिस्ट होती है जिन्हे वो नुकसान पहुंचाना चाहते हैं आज नही तो कल वह ऐसा ही करते है, रवेनस के inner demon हमेशा बाहर आना चाहते है, और ऐसे स्टेज में यह लोगो को काफी hurt कर सकते हैं।

Scorpion 🦂 कर्क राशि: अक्टूबर 23 से नवंबर 21: इन्हे ब्लैक zodiac में poisioned dart कहा जाता है पॉइजन डार्ट हर सिचुएशन की वार्स साइड को ही देखता है और वो लोगो की कमजोरियों को हर वक्त परखते रहता है और सही मौका आने पर इन कमजोरियों का पूरा फायदा उठा सकता है और वह लोगो की तकलीफ को काफी इंजॉय भी करता है पॉइजन डार्ट पावर पे beleive नही करता और वह एक mind countrol hunting को काफी इंजॉय करता है.

Sagittarius ♐ धनु राशि: नवंबर 22 से दिसंबर 21 इसे हम ब्लैक zodiac में the tempest के नाम से जानते है नेगेटिव साइड इसके लिए अपनी कामनाओं से बढ़कर कुछ भी नहीं है और वो किसी के बारे में केयर नही करते है और उन्हे अपनी कामनाओं को पूरा करने के लिए किसी को चोट पहुंचाना पड़े तो वह यह काम खुशी से करते है, इनकी चाहत इतनी होती है की कोई न कोई विक्टिम इनके रास्ते में आ ही जाता है.

Capricorn ♑ मकर राशि: नवंबर 22 से दिसंबर 21: इसे ब्लैक zodiac में the leviathan के नाम से जाना जाता है: लविआथन में ढेर सारी खूबियां है और ये इसका इस्तेमाल बुरे कामों में कर सकता है इसकी सोच इतनी कैरेप्ट हो सकती है की वो अपनी ही काबिलियत पे शक करने लगे और वह हमेशा के लिए अपनी बुराई में रह सकता है यह कंट्रोल में नही रहते और अपनी करीबियों को चोट पहुंचा सकते हैं.

Aquarius: कुंभ दिसंबर 23 जनवरी 19 उसे ब्लैक जोडियाक में the beast कहा जाता है बीस्ट अपने अंदर की डार्क और बुरी चीजों को एक्सेप्ट करता है और वह इनकी मदद से दूसरो को hurt करता है बीस्ट को अपने अंदर की बुराइयों पे पूरा कंट्रोल है और समय आने पर यह उन सब का इस्तेमाल बहत अच्छे ढंग से कर सकते है बीस्ट गुस्सा दर्द और निराशा बहत अच्छे ढंग से हैंडल करता है और वक्त आने पे दूसरो पे इस्तेमाल करता है.

Pisces मीन राशि: जनवरी 23 फरवरी 18 ब्लैक जोडियाक में हम इसे the sword 🗡️ ke नाम से जानते हैं स्वार्ड कमजोर लोगो पे अपनी पावर का प्रदर्शन करता है और वह लोगो को बारबार hurt करता है स्वार्ड अपने से ताकतवर लोगो से अच्छा बिहेव करता है पर कमजोर लोगो पर अत्याचार करता है. छुपकर वार करना इसकी विशेषता है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *