इधर प्रबल प्रताप ने कहा भाजपा की बन रही लहर,भ्रष्टाचार और घोटाले की सरकार पर गिरेगी गाज,कार्यकर्ता पर हमले से भड़के जूदेव भीषण आंदोलन की दी चेतवानी.

और नई सइबो बदल के रहिबो
कोटा की जनता इस बार रचेगी नया इतिहास का दिया नारा.

बिलासपुर.कोटा विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने मतदाताओं से कहा है कि पूर्व के कांग्रेस शासनकाल के दौरान कोटा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो की घोर उपेक्षा की गई है। वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को भी कोटा क्षेत्र में रोक दिया गया है। प्रदेश के पर्याप्त विकास के लिए भाजपा की सरकार और कोटा क्षेत्र से भाजपा विधायक का होना जरूरी है।

मंगलवार को रतनपुर कोटा मार्ग में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि अभी तक कोटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी आज तक नहीं जीती ऐसा कहा जाता है लेकिन मेरा दावा है कि इस बार इस क्षेत्र के मतदाताओं के आशीर्वाद से यह रिकार्ड टूटेगा और भारतीय जनता पार्टी एक नया इतिहास बनाएगी प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। किसान ,मजदूर,महिलाएं और युवा इस सरकार से परेशान है और इस बार बदलाव का मन जनता ने लिया है। कोटा क्षेत्र की जनता भी पहली बार कमल का फूल खिलाने संकल्पित है ।कोटा क्षेत्र में स्वास्थ्य,शिक्षा ,सड़क ,बिजली, पानी आदि की समस्या है। प्रदेश की सरकार ने गरीबों के लिए मकान बनाकर देने केंद्र सरकार की योजना को रोक रखी है लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही हम सभी वर्ग का ख्याल रखेंगे। गांव ,गरीब और किसान की उन्नति के लिए भाजपा ने अपने घोषणापत्र में कई योजनाएं लागू करने की बात कही है।

श्री जुदेव ने भाजपा सरकार बनने पर किसानों से 21 क्विंटल धान 3100 रुपए में खरीदने का वादा करते हुए कहा कि स्व सहायता समूहों, युवाओं,महिलाओ,किसानों के लिए भी भाजपा ने कुछ न कुछ देने के लिए रखा है।

और जताई नाराजगी, जूदेव पहुंचे हॉस्पिटल.

कोटा क्षेत्र में बीजेपी यूथ कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला अब तूल पकड़ने लगा है । कोटा से बीजेपी प्रत्याशी प्रबल प्रताप जुदेव ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे राजनीतिक षड्यंत्र करार दिया है बीते दिनों भाजपा के युवा कार्यकर्ता उदित आर्म के ऊपर हुए जानलेवा हमला के मामले में मीडिया को बयान देते हुए प्रबल प्रताप जुदेव ने कहा कि वो इस मामले में एक फेयर इन्वेस्टिगेशन चाहते हैं। अगर इस मामले में दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो क्षेत्र में भीषण आंदोलन होगा, उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र उनके पिता का कर्मक्षेत्र है वो यहां बुनियादी मुद्दों को लेकर अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। क्षेत्र में सड़क,स्वास्थ्य,शिक्षा,रेल स्टॉपेज,गुडगर्दी,भूमाफियाओं की मनमानी जैसे कई गम्भीर मुद्दों के साथ वो चुनावी मैदान में हैं।

You May Also Like