खुशखबरी- इस्पात नगरी में कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज की नई टीम तैयार, शिबू महाराज अध्यक्ष तो मिश्रा जी उपाध्यक्ष.

रायगढ़. कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज की नई टीम का गठन आखिकार हो ही गया,समाज का सुव्यवस्थित तरीके से संचालन व बेहतरी के लिए काफी समय से कोशिश की कर लगातार बैठकों का दौर चल रहा था। अंततः बीते रविवार को शाम 4 बजे रामलीला मैदान मंच में बैठक आयोजित की गई थी।

जहां वरिष्ठजनों और युवा विंग ने समाज के गठन के लिए अपने-अपने विचार को रखा। काफी गहन सोच- विचार करने के बाद सभी की सहमति से संगठन में पदाधिकारियों को विभिन्न पदों की जिम्मेदारी दी गई है।

नई टीम.

कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज से जारी प्रेस नोट के अनुसार नई टीम में.

दया सागर मिश्रा (शिबू) अध्यक्ष, अनिल बाजपेयी उपाध्यक्ष, अखिलेश बाजपेयी सचिव, चंद्र किशोर बाजपेयी (सोमू)सहसचिव, धरणीधर बाजपेयी कोषाध्यक्ष, कमल कान्त दीक्षित सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रभारी,निलेश मिश्रा (सन्नी) मीडिया प्रभारी और दयानंद अवस्थी, नीरज दीक्षित, राजेन्द्र दीक्षित, सुरेश शुक्ला, राकेश शुक्ला, दशरथ दीक्षित, विवेक बाजपेई, सुरेश दीक्षित, विकास त्रिपाठी, राजेश तिवारी इन सभी को कार्यकारिणी सदस्य की जिम्मेदारी दी गई। चुने गए सभी पदाधिकारियों को कान्यकुब्ज समाज के समस्त गणमान्य सदस्यो ने बधाई देते हुए समाज के बेहतर संचालन की कामना की है।

भरोसे पर खरा उतरूंगा-मिश्रा.

कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष दयासागर मिश्रा (शिबू महाराज) ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि लंबे समय से संगठन के लिए बैठक आयोजित की जा रही थी। जिसके परिणाम स्वरूप आज कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज का गठन हो पाया है। जिसमें मुझे अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मिली है इसके लिए समाज के सभी लोगों का धन्यवाद,श्री मिश्रा ने कहा कि मैं सभी का आभारी हूं जिन्होंने मुझे इस काबिल समझा और मुझ पर भरोसा जताया। मैं हमेशा समाज को आगे बढ़ाने व एकजुटता लाने के लिए जी जान से प्रयास करूंगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *