प्रेमी को भरे स्टेडियम में प्रेमिका ने जड़ दिया झापड़, वजह प्रेमी प्रपोज करने में कर दी गलती

वैलेंटाइन वीक के अंतर्गत 8 फरवरी को हर साल प्रपोज डे मनाया जाता है. वैलेंटाइन वीक में एक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हो रहे हैं. इनमें कुछ नजारे बिल्किल होश उड़ा देने वाले दिखते हैं. अभी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक प्रेमी को भरे स्टेडियम में जोरदार थप्पड़ पड़ जाता है. शख्स को समझ ही नहीं आता कि आखिर एकाएक उसके साथ ये हुआ क्या. प्रेमिका का ऐसा बर्ताव देख स्टेडियम में बैठे सभी लोग शॉक्ड हो गए. एकदम से वहां सन्नाटा पसर गया. प्रेमी भी खुद को असहाय महसूस करने लगा. इस नजारे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रपोज करने में कर दी गलती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक प्रेमी जोड़ा स्टेडियम में और लोगों की तरह की मैच देखने आया था. प्रेमी वहां ये ठान कर आया था कि आज गर्लफ्रेंड को प्रपोज करके रहेगा. मैच के दौरान ही दोनों एक दूसरे को किस किया. फिर क्या था वो सबके सामने उसे प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठ गया. 

स्टेडियम में लगे कैमरे में ये सब नजारा कैद हो रहा था. सभी दर्शक इस नजारे को उत्सुकता से देख रहे थे. प्रेमिका ने सोचा कि प्रेमी उसे डायमंड रिंग दे रहा है लेकिन जैसे ही उसने डिब्बी खोली उसमें से कैंडी की अंगूठी निकली. यहीं देखकर प्रेमिका भड़क गई और सबके सामने उसे तमाचा जड़ दिया. 

प्रेमिका ने जड़ दिया झापड़

प्रेमी को लगा था कि उसके इस रोमांटिक अंदाज से प्रेमिका खुश हो जाएगी मगर उसने जोरदार झटका दे दिया. सभी दर्शक प्रेमिका की इस हरकत से चौंक गए. प्रेमी जोरदार तमाचा खाकर उदासी से बैठ गया. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे @NoCapFights नाम के ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर किया गया है. चंद सेकेंड का यह वीडियो 17 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

You May Also Like