NTPC में बालिका सशक्तिकरण अभियान का हुआ उद्घाटन.

बिलासपुर. एनटीपीसी सीपत में नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत बालिका सशक्तिकरण अभियान का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ किया गया । इस अवसर पर सुश्री गरिमा द्विवेदी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्य अतिथि के रूप मे उपस्थित थी। बालिका सशक्तिकरण अभियान के अंतर्गत प्रशिक्षण प्राप्त कर रही बालिकाओ ने उनका स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया।

एसवीडी रवि कुमार, विभागाध्यक्ष, मानव संसाधन ने सभी अतिथियों एवं प्रतिभागी बालिकाओं का स्वागत करते हुए बालिका सशक्तीकरण मिशन का परिचय दिया। कमलाकर सिंह, मुख्य महाप्रबंधक सीपीजी-2 ने सभी को बालिका सशक्तिकरण अभियान से जुड़ने के लिए ढेर सारी बधाइयाँ दी। घनश्याम प्रजापति, मुख्य महाप्रबंधक ने प्रतिभागी बालिकाओ को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और उनके अभिभावकों को इस कार्यशाला में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सराहना की।

मेहनत के साथ अवसर का भी सदुपयोग करे.द्विवेदी

सुश्री गरिमा दिवेदी ने बालिका सशक्तिकरण अभियान के रूप मे मिल रहे इस अवसर के महत्व के बारे मे बताते हुए सभी बालिकाओं को पूरी मेहनत के साथ इस अवसर का सदुपयोग करने के लिए प्रेरित किया। उन्होने एनटीपीसी के इस अभियान की सराहना करते हुए शुभकामनाएँ दीं कि यह कार्यक्रम बालिकाओं के व्यक्तित्व के विकास की दिशा में अहम पड़ाव साबित होगा।

You May Also Like