कई घंटो से अंधेरे में हॉस्पिटल अकबकाए मरीज,परिजनों ने व्यवस्था ठीक करने कहा तो गुस्से में आग बबूला हुई महिला मैनेजर और स्टाफ.

बिलासपुर. शहर के प्रताप चौक स्थित केयर एंड क्योर हॉस्पिटल में एडमिट मरीज के परिजनों और हॉस्पिटल के स्टॉफ में तू तू मैं मैं होने की खबर आ रही है। परिजनों का आरोप है कि दोपहर से हॉस्पिटल में लाइट गोल है और हॉस्पिटल की मैनेजर लता मिश्रा समेत अन्य स्टाफ व्यवस्था सुधारने की बजाए कई तरह के बहाने कर बहस में उतारू हो गया है। कई घंटे से लाइट गोल होने की वजह से मरीज भी अकबका रहे है।

खबर आ रही है कि केयर एंड क्योर हॉस्पिटल में दोपहर से लाइट गोल होने की वजह से परेशान मरीजों के परिजनों और हॉस्पिटल प्रबंधन में तनातनी का माहौल बन गया है। हॉस्पिटल की मैनेजर लता मिश्रा समेत अन्य स्टाफ परिजनों ने अभद्रता करने का आरोप लगा ‘OMG NEWS’ को बताया कि दोपहर करीब दो बजे से हॉस्पिटल में लाइट बंद है। जिसके कारण मरीज अकबका रहे है इस परेशानी को लेकर जब मैनेजर लता मिश्रा और अन्य स्टाफ से बात की गई तो मैनेजर आग बबूला होकर उल्टा परिजनों को खरी खोटी सुनाने लगी, परिजनों में आरोप लगाया है कि मैनेजर इतनी बत्तमीजी से पेश आकार बोल रही कि मैं यहा लाइट सुधरवाने नही बैठी हूं।

पूरा हॉस्पिटल अंधेरे में.

केयर एंड क्योर हॉस्पिटल प्रबंधन पर आरोप लग रहा है कि ईलाज के नाम पर मोटी रकम ली जाती है लेकिन व्यवस्था तनिक भी नही है। आलम तो यह है कि लाइट नहीं होने से भारी उमस के चलते मरीजों का बुरा हाल हो गया है और परिजन भी इधर उधर भाग रहे हैं हॉस्पिटल में जनरेटर का भी अरेंज मेंनट नही है ताकि कुछ राहत मिल सके। इस मसले को लेकर हॉस्पिटल प्रबंधन से संपर्क नही हो पाया है।

You May Also Like