रणदीप का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए शॉक्ड,पहचानना हुआ मुश्किल ..

अपने कैरेक्टर में फिट होने के लिए बॉलीवुड स्टार्स कड़ी मेहनत करते हैं. एक्टर्स खुद को पूरी तरह से बदल देते हैं. ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी उन अभिनेताओं में से हैं, जो अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए खुद को पूरी तरह से बदल देते हैं. हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें एक्टर को देखकर पहली बार में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

रणदीप का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए शॉक्ड

बता दें कि सामने आए फोटो में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस शॉक्ड हो गए हैं. इस फोटो में बॉडी बिल्डर रणदीप को हद से ज्यादा दुबला और कमजोर देखने के बाद हर किसी की आंखें खुली रह गई हैं. सामने आए फोटो में एक्टर ने सिर्फ शॉर्ट्स पहन रखा है. उनका पेट पूरी तरह से अंदर घुसा नजर आ रहा है. एक्टर खुद शीशे में अपनी सेल्फी लेते दिख रहे हैं. 

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी शॉक्ड हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के लिए रणदीप ने अपना वजन कम किया है. दरअसल, सावरकर काला पानी की सजा के दौरान काफी दुबले हो गए थे. इसी वजह से रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी अपना वजह कम कर लिया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में भी ‘काला पानी’ लिखा है. 

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बहार

बता दें कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की ये फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं असली होरी.’ दूसरा लिखता है, ‘सर हमें आप पर गर्व है.’ एक ने कहा, ‘इसे कहते हैं असली टैलेंट जो अपने किरदार में ढलने के लिए कुछ भी कर जाए.’ ऐसे कई और कमेंट इस तसवीर पर मौजूद हैं.

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ इस साल 22 मार्च, 2024 को रिलीज होगी. इसे हिंदी और मराठी दो भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में रणदीप के अलावा अंकिता लोखंडे और अमित सियाल मुख्य किरदार में हैं.

You May Also Like