एक्ट्रेस करीना कपूर अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को इग्नोर करते आ रही नजर, वीडियो काफी तेजी से वायरल

20 फरवरी को दादासाहेब फाल्के अवार्ड्स 2024 का आयोजन किया गया था. इसमें कई बॉलीवुड और टीवी सितारों ने शिरकत किया. इस अवार्ड शो के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का भी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है.

Kareena ने Shahid को किया इग्नोर?

सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को इग्नोर करते नजर आ रही हैं. ये वीडियो दादासाहेब फाल्के अवार्ड 2024 से वायरल हो रहा रहा है. जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Video) और फिल्ममेकर मेकर राज और डीके रेड कार्पेट पर पैपराजी के सामने पोज दे रहे होते हैं. तभी करीना कपूर चमचमाती गोल्डन ड्रेस में स्टाइल के साथ एंट्री लेती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) ने फिल्ममेकर्स को हाय-हेलो किया और स्माइल करती हुईं वहां से निकल गईं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस दौरान एक नजर भी शाहिद कपूर की तरफ नहीं देखा. वहीं शाहिद कपूर, करीना की एंट्री के बाद चेहरे पर लंबी-सी स्माइल लिए नजर आए. करीना के सामने से निकल जाने के बाद शाहिद कपूर के चेहरे के बदले रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे लोग

शाहिद कपूर (Shahid Kapoo) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेटीजन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शाहिद का है कि मोहब्बत बेशक किसी और से की है लेकिन आज भी प्यारी लगती है. तो दूसरे ने लिखा- जिस तरह से बेबो ने शाहिद को इग्नोर किया है, वैसे ही प्रॉब्लम्स को भी नजरअंदाज करो. वहीं अन्य एक ने लिखा- अगर ये दोनों कपल होते तो बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी होते.

बता दें कि एक समय पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoo) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक-दूसरे को डेट किया है. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था, वहीं अब दोनों ही एक्टर्स अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं.

You May Also Like