फैंस को पसंद नहीं आई शहनाज़ गिल की हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट

रियालिटी शो बिग बाॅस 13 की मोस्ट एंटरटेनर कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) थी. शो से निकलने के बाद शहनाज ने अपना इतना जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन दिखाया. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने जिस तरह कुछ ही समय में फैट टू फिट हुईं वह काबिले तारीफ है. वह अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं. जैस-जैसे शहनाज करियर आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे उनका अंदाज भी बोल्ड होता जा रहा है. हाल ही में शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसने आपकी नजरें नहीं हटेंगी.

इन तस्वीरों में शहनाज का अब तक का सबसे ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हद से ज्यादा हॉट आउटफीट में दिखाई दे रही हैं. लुक की बात करें तो शहनाज ने ब्लैक कलर का डीपनेक लैदर जैकेट और मैचिंग शाॅर्ट्स में बोल्ड दिख रही हैं.

इस डीपनेक लैदर जैकेट में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं. हसीना ने सिल्वर ऑक्सीडाइज़्ड ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा किया. मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं.

लोगों ने किया ट्रोल

उनके बोल्ड लुक को देखकर यूजर्स नाखुश हो गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगें हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है-तुम्हारे कपड़ों के साथ, संस्कार भी छोटे होते जा रहे हैं. दूसरे यूजर ने कहा है- शहनाज प्लीज ऐसा कपड़े मत पहना करो. वहीं एक अन्य यूजर का मानना है- धीरे-धीरे तुम्हारे कपड़े भी कम हो रहे हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वर्क फ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में वह जॉन अब्राहम, नोरा फतेही और पुलकित सम्राट के साथ फिल्म 100 परसेंट में दिखाई देंगी. इससे पहले वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान और भूमि पेडनकर के साथ थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आ चुकी हैं.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *