केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोली डॉ उज्वला, कहा देश में इमरजेंसी जैसे हालात.

बिलासपुर. दिल्ली के आबकारी नीति मामले में ईडी द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद शनिवार की शाम देवकी नंदन चौक पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उज्वला कराड़े ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी जैसे हालात हो गए हैं।

शराब घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तारी को लेकर पूर्व बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी डॉ उज्वला कराड़े ने जांच एजेंसियों की निष्पक्षता पर सवाल उठाया है। देवकी नंदन चौक पर प्रदर्शन के दौरान अपने वक्तव्य में उन्होंने कहा कि एजेंसियों को एक टूल की तरह, एक औजार या एक हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने देश के पूर्व गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी का उदाहरण देते हुए कहा कि देश के हालात अघोषित इमरजेंसी की तरह हो गए हैं।
केजरीवाल देशभक्त हैं और इस प्रकरण के बाद वह देश के एक बड़े नेता बनकर उभरेंगे. केजरीवाल सिर्फ एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक विचार हैं.
उज्वला ने भाजपा और प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि पीएम तानाशाही अपना रहे हैं और नहीं चाहते कि कोई भी विपक्षी नेता लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करे। उन्होंने रूस में हाल ही में हुए राष्ट्रपति चुनाव का जिक्र करते हुए कहा, इस देश में लोकतंत्र कहां है? रूस में (व्लादिमीर) पुतिन को 88 फीसदी वोट मिले. वे पुतिन के रास्ते पर चल रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि वह विपक्षी गुट इंडिया की बैठकों में भाग लेना जारी रखेंगे जैसा कि वह पहले केजरीवाल के साथ करते थे।

कार्यक्रम में ये लोग रहे उपस्थित.

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बिलासपुर की आम आदमी पार्टी इकाई ने देवकी नंदन चौक पर प्रदर्शन किया इस दौरान आप आदमी पार्टी की पूर्व विधानसभा प्रत्याशी उज्वला कराड़े सहित बिल्हा के पूर्व प्रत्याशी जसबीर सिंह, प्रियंका शुक्ला, नेहा अली मौजूद थी।

You May Also Like