घरेलू सिलेंडर हुआ 900 पार’, बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना…

राजनांदगांव. देश भर में बढ़ती महंगाई के विरोध में राजनांदगांव शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान शहर के गोल बाजार पहुंचकर कांग्रेसियों ने सब्जियां खरीदी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए और बढ़ती महंगाई के लिए नरेंद्र मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया. इस दौरान हाथों में तख्ती भी नजर आई, जिसमें कांग्रेस ने लिख रखा था ‘वाह रे मोदी तेरी सरकार… घरेलू सिलेंडर हुआ 900 पार’.

कांग्रेस ने कहा कि देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है. कांग्रेस शासनकाल में जिन चीजों के दाम कम थे वे अब 10 गुना अधिक हो गए हैं. अपने प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि यूपीए सरकार के समय रसोई गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिल रहा था, लेकिन अब 900 रूपये से पार हो गया है.

बढ़ती महंगाई के खिलाफ आयोजित इस विरोध प्रदर्शन के दौरान शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ बढ़ती महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. महंगाई की वजह से लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है. मोदी सरकार को आम जनता से कोई सरोकार नहीं है. वहीं इस विरोध प्रदर्शन में शामिल महापौर हेमा देशमुख ने कहा कि मोदी सरकार ने 100 दिन में महंगाई कम करने की बात की थी, लेकिन बेतहाशा लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है. जनता के हित के लिए महंगाई कम करने की आवश्यकता है.


बढ़ती महंगाई के विरोध में आयोजित इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस ने शहर के गोल बाजार में पहुंचकर बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस , हरी सब्जियों सहित विभिन्न वस्तुओं के दामों में वृद्धि को लेकर केंद्र कि नरेंद्र मोदी सरकार को जमकर घेरा। इस प्रदर्शन के दौरान पूर्व ऊर्जा मंत्री धनेश पाटिल सहित बड़ी संख्या में शहर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए.

You May Also Like