दीक्षा पांडे का शिक्षिका से फारेस्ट अफसर बनने का सफर, ‘OMG NEWS’ से कहा यह तो सफलता की पहली सीढ़ी अभी और आगे जाना बाकी है.

बिलासपुर. जिले के तखतपुर की बिटिया ने राज्य लोक सेवा आयोग की परीक्षा में रेंजर पद हासिल किया है। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला में विज्ञान कि शिक्षिका रहते हुए सीजी पीएससी का एक्जाम उन्होंने कैसे फाइट किया और इसका श्रेय किसे देती है उन्होंने ‘OMG NEWS NETWORK’ को बातचीत में बताया.

तखतपुर जैसे छोटे से कस्बे से एक अच्छी खबर आ आई है। यहां की निवासी पेशे से शिक्षिका दीक्षा पांडे ने सीजीपीएससी की परीक्षा में जी तोड़ मेहनत कर राज्य वन सेवा में रेंजर का पद हासिल कर अपने नाम का परचम लहराया। नगर के प्रतिष्ठित पांडे ज्वेलर्स के संचालक रत्नाकर पांडे व शोभा पांडे की बिटिया ने किन परिस्थितियों में सीजीपीएससी की परीक्षा की तैयारी की और उनकी आगे की क्या प्लानिग है, जानते हैं दीक्षा पांडे से.

पहली बार में मिली सफलता,माता पिता को दिया श्रेय.

‘OMG NEWS’ से चर्चा करते हुए दीक्षा पांडे ने बताया कि बच्चों को स्कूल में पढ़ाते हुए उन्होंने वक्त निकालकर सीजीपीएससी की परीक्षा की तैयारी की दीक्षा पांडे कहती हैं कि अभी मेरा प्रयास खत्म नहीं हुआ है और मैं इससे आगे जाने यूपीएससी का एक्जाम फाइट करने की चाह रखती हूं जिसकी तैयारी जारी है।

You May Also Like