सहकारिता मंत्री केदार कश्यप ने अभ्यर्थियों और उनके परिजनों से कि मुलाकात, चयनित अभ्यर्थियों की जल्द नियुक्ति का दिया आश्वासन

रायपुर। बीते 3 महीनों से नियुक्ति के लिए भटक रहे अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. आज अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों और उनके परिजनों ने 3 महीने से लंबित नियुक्ति को जल्द पूरा कराने की मांग को लेकर सहकारिता मंत्री केदार कश्यप से उनके निवास स्थान पर मुलाक़ात की, जिसपर मंत्री केदार कश्यप ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि वे आज ही सेक्रेटी और रजिस्ट्रार से मिलकर नियुक्ति के लिए फैसला करेंगे.

मंत्री केदार कश्यप से नियुक्ति का आश्वासन मिलने के बाद अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों और उनके परिजनों में ख़ुशी की लहार है. अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों के मुताबिक वह इससे पहले भी कई बार मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, वित्त मंत्री और रजिस्ट्रार को नियुक्ति को लेकर ज्ञापन सौंप चुके थे लेकिन कुछ नहीं हुआ. लेकिन आज सहकारिता मंत्री केदार कश्यप से नियुक्ति का आश्वासन मिलने के बाद उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही नियुक्ति के लिए आदेश जारी होगा.

बीते साल 407 पदों में भर्ती के लिए हुई थी परीक्षा

गौरतलब है कि बीते साल तत्कालीन भूपेश बघेल सरकार में अपेक्स सहकारी बैंक में भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था. इसके तहत 407 पदों में भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन हुआ था. इनमें प्रबंधक से लेकर, सामान्य सहायक, सहायक प्रबंधक और कार्यालय सहायक के पद शामिल थे. परीक्षा में बाद विधिवत परिणामों का ऐलान भी कर दिया गया था. लेकिन आज महीनों बीत जाने के बाद भी चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति नहीं हो सकी हैं. इसी कड़ी में अपेक्स बैंक भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी अपने पालकों के साथ सहकारिता मंत्री केदार कश्यप के निवास पहुंचे थे.

You May Also Like