विवाद अपडेट: दो ग्रुप के बीच हुए झगड़े से मचा बवाल,asp सिटी समेत अलग अलग थानों के टीआई व पुलिस लाइन के बल ने संभाला माजरा.

बिलासपुर. शहर के युवाओं के दो गुटों में अभी कुछ ही देर पहले विवाद हो गया, जिसके बाद भारी संख्या में दोनो गुटों के युवक तारबाहर थाना पहुंच गए,लाठी डंडों से लैस होकर युवकों ने थाने के सामने जमकर हंगामा किया। थाने में तनाव की स्थिति को देखते हुए कोतवाली, सिविल लाइन और अन्य थानों के अतिरिक्त बल को बुलाया गया है वही एडिशनल एसपी उमेश कश्यप के साथ भारी संख्या में मौके पर पुलिस बल पहुंचा। फिर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए, लाउडस्पीकर के जरिये भीड़ को हटाया है।

मिली जानकारी के अनुसार तैयबा चौक में निवासी वसीम खान रात 8 बजे के करीब तारबाहर थाना पहुंचा और उसने पुलिस को शिकायत दी, कि उसके भतीजे इजहार खान का विवाद दूसरे गुट के आकाश यादव से हुआ है। जिसके बाद से वह गायब है, उसका मोबाइल भी बंद है। वसीम ने आकाश यादव और उसके साथियों पर इजहार खान के अपहरण का आरोप लगाया।

इधर आकाश यादव भी अपने दोस्तों के साथ थाने के बाहर पहुंच गया, उसने सीएमडी चौक के पास इजहार खान, अमन बोलर व उसके साथियों से मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। इसी बीच दोनों पक्षों के सैकड़ो युवक हॉकी डंडे से लैस होकर तारबहार थाना पहुंच गए, जहां दोनो पक्षों में विवाद और जमकर गाली-गलौच होना लगा।

सूचना मिली है पूछताछ जारी.SSP

एसएसपी ने दीपक झा ने बताया कि तारबाहर थाने के बाहर कुछ युवकों के बीच विवाद की सूचना मिली है दोनों पक्षों को थाने में बिठा के पूछताछ किया जा रहा है। उसके बाद सारी स्थिति क्लियर हो जाएगी।

You May Also Like