नवयुवक कान्यकुब्ज समाज विकास समिति ने एसपी से की भेंट,स्वर्गीय पाण्डेय के एक्सीडेंट की तत्वरित जांच का आग्रह.

बिलासपुर. बीते 8 दिन पूर्व सकरी थाना क्षेत्र स्थित जैन इंटरनेशनल स्कूल के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से नवयुवक कान्यकुब्ज ब्राम्हण समाज विकास समिति के वरिष्ठ सदस्य की मौत को लेकर समाज के लोगों ने घटना की निष्पक्षता से जांच की मांग कर एसपी को ज्ञापन सौंपा है।

नवयुवक कान्यकुब्ज ब्राम्हण समाज विकास समिति की टीम ने बुधवार को एसपी संतोष कुमार सिंह से मुलाकात की,समाज के सीनियरों ने सब से पहले एसपी को जिले में पोस्टिंग की शुभकामनाएं दी,जिसके बाद विस्तृत चर्चा में एसपी को बीते 1 फरवरी की रात करीब 9 बजे जैन इंटरनेशनल स्कूल दीपक पैलेस के निकट ग्राम गनियारी निवासी उमाशंकर पाण्डेय की सड़क दुर्घटना में हुई मौत की घटना से अवगत कराया, समाज के लोगो ने कहा कि स्वर्गीय पाण्डेय नवयुवक कान्यकुब्ज ब्राम्हण समाज विकास समिति के वरिष्ठ सदस्य होने के साथ गनियारी के प्रतिष्ठित नागरिक भी थे।

तत्वरित जांच की मांग.

नवयुवक कान्यकुब्ज ब्राम्हण समाज विकास समिति के सीनियरों की टीम ने एक स्वर में एसपी से कहा कि स्वर्गीय पाण्डेय की मौत संदेहास्पद नजर आ रही है, घटना के बाद जो बात सामने आई उसके अनुसार उन्हें किसी अज्ञात वाहन के चालक ने दो से तीन बार ठोकर मार फरार हो गया और उनकी मौत हो गई। इस कारण घटना में संदेह की बू आ रही है। नवयुवक कान्यकुब्ज ब्राम्हण समाज विकास समिति की टीम ने एसपी से आग्रह किया कि घटना की तत्वरित जांच करा आरोपी को सजा दिलाई जाए। जिससे मृत आत्मा को शांति और परिजनों को न्याय मिल सके।

You May Also Like