कांग्रेस प्रत्याशी पांडेय ने पत्नी संग जनसंपर्क का किया श्री गणेश, विधायक की सादगी को मतदाताओं ने लिया हाथों हाथ.

बिलासपुर. शुक्रवार को नगर विधायक शैलेश पांडेय और उनकी पत्नी ऋतु शैलेश पांडेय ने चुनावी जनसंपर्क अभियान का श्री गणेश किया। विधायक जहा भी गए उनकी सादगी के आगे मतदाताओं ने उन्हे हाथों हाथ लिया।

विधायक पांडेय ने विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी शैलेष पांडेय ने शुक्रवार से जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की, उन्होंने नेहरू चौक के पास तहसील, कार्यालय, जिला न्यायालय से इसकी शुरूआत की। जनसम्पर्क के पहले दिन अधिवकताओ ने विधायक पांडेय का जोरदार स्वागत किया।

विधायक ने कहा कि.

जिला न्यायलय में विधायक पांडेय ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पांच साल विकास के काम किया है उन्होंने अन्य कार्यों की जानकारी दी, विधायक कई अधिवकताओ और आमजनों से चर्चा करते नजर आए।

इन विभागों में जनसंपर्क.

इसके बाद शैलेश पांडेय ने जल संसाधन विभाग, रजिस्ट्री कार्यालय और तहसील कार्यालय पहुंचकर अधिकारीयों एवं कर्मचारियों से अपने पक्ष में मतदान करने का अपील की, साथ ही सरकार की योजनाओं को लेकर विभागीय अधिकारीयों एवम कर्मचारियों से चर्चा की। कांग्रेस सरकार द्वारा अधिकारीयों एवं कर्मचारियों के लिए चलाई जा रही योजनाओं को लेकर भी चर्चा हुई । इस दौरान उन्हें अधिकारीयों एवं कर्मचारियों का पूरा समर्थन मिला।

पत्नी भी उतरी जनसंपर्क में.

इधर शैलेश पांडेय के चुनावी दंगल में उनकी पत्नी ऋतु शैलेश पांडेय भी साथ दे रही है। श्रीमती पांडेय बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से पति कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय का जनसम्पर्क किया। उन्होंने शहर महिला कांग्रेस कमेटी की टीम के साथ वार्ड क्रमांक 15 के पाटीदार भवन से शुभम विहार, मिनोचा कॉलोनी, 27 खोली और गुलमोहर कॉलोनी में जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

शनिवार को यहां से होगी शुरूआत.

कांग्रेस भवन से मिली के जानकारी अनुसार शनिवार को बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय सुबह 10.00 बजे से वार्ड 60 और वार्ड 61 में जन सम्पर्क करेंगे । जन सम्पर्क महामाया चौक सरकंडा से शुरू किया जाएगा।

You May Also Like