शहर की पानी बिल पॉलिटिक्स: गर्माहट को कम करने सामने आए MLA पाण्डेय, कलेक्टर को पाती लिख बया किया हाल ए शहर, चेताया कहि विभागीय गैंगवार न हो जाए.

बिलासपुर. शहर में नगर सरकार का पानी बिल को लेकर आए एक बयान के बाद पानी पॉलिटिक्स गरमा गई है। एक तरफ नगर सरकार है तो दूसरी ओर विभाग जिसमें अब गैंगवार होने की बू आ रही है। इस गर्माहट को कम करने नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने बड़ी पीड़ा व्यक्त कर कलेक्टर सारांश मित्तर को पत्र लिखकर शहर और आमजनों तकलीफ से अवगत करा शहर में सभी तरह से आपसी सामंजस्य बना के कामकाज करवाने का आग्रह किया है। श्री पाण्डेय ने नगर सरकार से भी रिक्वेस्ट किया है कि पहले मूलभूत सुविधाओं पर ध्यान दे न कि इस तरह से खिंचाई करे वरना विभागीय गैंगवार होने से कोई नही रोक पाएगा और ऐसा होना शहर के लिए ठीक भी नही है।

विधायक पाण्डेय कहिन.

सम्मानीय
कलेक्टर महोदय,
जिला बिलासपुर,
छत्तीसगढ़

विषय : बिलासपुर शहर में विभागीय गेंगवार न हो और शहर के सम्मानीय नागरिकों को शासन की समस्त मूलभूत सुविधाएँ मिले, सम्बंधित.

संदर्भ : दिनांक २७ दिसम्बर २०२१ को एक समाचार पत्र में प्रकाशित ख़बर “ निगम ने कहा विभाग पानी का बिल पटाए मेयर साहब की चेतावनी कि नल कनेक्शन काटेंगे”

सम्मानीय महोदय,

हृदय में बड़ी पीड़ा के साथ आपको यह पत्र लिख रहा हूँ क्योंकि आज एक समाचार पत्र में नगर निगम की तरफ़ से सभी विभागों को मेयर साहब द्वारा यह चेतावनी दी गयी है कि पानी का बिल नहीं पटाया तो कनेक्शन काट दिया जाएगा।

महोदय,

मेरे बिलासपुर में बहुत ही शांति प्रिय लोग रहते है और मेरे शहर के लोगों को बिजली और पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए इस तरह की समस्या का सामना करना पड़े यह अच्छी बात नहीं है। मेयर साहब एक सम्मानीय जनप्रतिनिधि है और शहर के प्रथम नागरिक भी है मैं उनसे भी निवेदन करता हूँ और आपका भी यह दायित्व है कि ऐसी मूलभूत सुविधा वाली समस्या को आगे आकर सुलझाएँ और समाधान निकाले, इस प्रकार से विभागों का समन्वय बनाएँ की आपस में टकराहट नहीं हो।

शहर में पिछले कई दिनो से स्ट्रीट लाइट नहीं जल रही थी क्योंकि बिजली विभाग ने निगम द्वारा बिल न जमा होने के कारण बिजली काट दिया गया, जिसके कारण मेरे शहर वासीयों को बहुत असुविधा हुई और परेशानी का भी सामना करना पड़ा,जिसका समाधान आपने कुछ दिनो बाद निकाला और शहर के उन सभी स्थानो की लाइट वापस आयी। आने वाले समय में आप शासन से पर्याप्त फंड की माँग करे ताकि नगर निगम का बिल समय पर पटाया जा सके।

महोदय, शहर के किसी भी सरकारी विभाग में आपसी गेंगवार नहीं होना चाहिए। क्योंकि इससे शहर वसियों को असुविधा होती है और परेशानी का सामना करना पड़ता है। आपसे निवेदन है कि इस प्रकार के मसलो को बैठकर समाधान निकालें ताकि शहर के सम्मानीय नागरिकों को कोई असुविधा नहीं हो।

You May Also Like