टिकट न मिलने पर बगावती मूड में कांग्रेस विधायक, कहा- Congress से टिकट नहीं मिला तो गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से लडूंगा चुनाव, ऑडियो वायरल…

मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ में अगले महीने विधानसभा चुनाव होना है. प्रदेश में दो चरणों में चुनाव होगा, जिसमें पहले चरण में 7 नवंबर और दूसरे चरण में 17 नवंबर को चुनाव की तारीख तय की गई है. वहीं चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है. सत्ता दल पार्टी कांग्रेस ने 30 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दी है. जिसमें 8 सीटिंग विधायकों की जगह नए चेहरों को मौका मिला है. प्रत्याशियों की पहली लिस्ट आने के बाद अब विधायकों में दूसरी लिस्ट आने को लेकर डर बना हुआ है और बगावती तेवर भी देखने मिल रहे हैं. मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल का एक ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर अपने कार्यकर्ता से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं. बता दें कि इससे पहले विधायक विनय जायसवाल की टिकट कटने का हल्ला होने से उनके समर्थकों में नाराजगी थी और वे मनेन्द्रगढ़ बड़ी संख्या में राजधानी रायपुर के लिए रवाना हुए थे.

वायरल ऑडियो में हुई बातचीत

पहले विधायक जी को कॉल आता है, जिसमें एक शख्स कहता है चाचा जी प्रणाम, टिकट का क्या हालचाल है चाचा …. जयप्रकाश बोल रहा था मैं टिकट का क्या हालचाल है, जिसपर विधायक जी ने कहा, टिकट नहीं मिलहि ऐ बार, फिर जयप्रकाश ने कहा, तो कैसे करेंगे चाचा हमलोग फिर इस बार ? तो इसपर विधायक ने कहा तुम बताओ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से लडूं या नहीं लडूं तो आगे जयप्रकाश ने कहा कि गोंडवाना से लड़िया चाचा आप बिल्कुल आपका सपोर्ट है चाचा…… कहे कि सिमरी में हमलोग 15000 वोट निकाल लेंगे फिर जय ने कहा कि देहात से हमलोग ऐसा नहीं है कि आलू खाते रहेंगे. विधायक ने उससे कहा कि 15 हजार वोट देहात से तुम लोग को निकालना पड़ेगा, जिसपर उसने कहा बिल्कुल चाचा बिल्कुल. विधायक ने कहा 10 हजार वोट गोंडवाना का तो रखा हुआ ही है. जयप्रकाश ने आगे कहा कि काम को भी देखकर व्यक्तिगत से लोग वोट मिलेगा चाचा. विधायक ने आगे कहा तो तैयारी करो चलो. हालांकि इस वायरल ऑडियो की पुष्टि लल्लूराम डॉट कॉम नहीं करता.

You May Also Like