शहर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष असलम का वायरल वीडियो मामला: कहा किसान दिमाग से पैदल मै भी तैश में आ गया था इधर अफसरों से किसान की गुहार गरीब हूं साहब नासमझ नही, फिर पुलिस ने क्या किया. जानिए पूरा मसला.

बिलासपुर. राज्य की सत्ताधारी पार्टी के यूथ शहर अध्यक्ष शेरू असलम पर एक किसान की जमीन को दबाए जाने और उस पर अपनी दादागिरी का दमखम दिखाने के आरोप के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तैर रहा है। घटना को दो दिन बीत गए लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से हताश किसान ने कलेक्टर, एसपी, और तमाम जगहों पर शिकायत कर उक्त मौके पर अपनी जमीन होने का दावा कर सारी भूमि का नंबरी लेखा जोखा पेश किया है।

मालूम हो कि बीते गुरुवार की दोपहर सरकंडा थाना क्षेत्र के मोपका में जमीन पर मालिकाना हक को लेकर यूथ कांग्रेस शहर अध्यक्ष शेरू असलम पेशे से किसान उमेंद्र साहू के बीच विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर दौड़ रहा है। जिसमे शेरू असलम किसान को अपने पद की धौंस दिखा धमकी देता साफ नजर आ रहा।

इधर घटना के दूसरे दिन कोई कार्रवाई नहीं होती देख बेसहारा किसान साहू ने अपनी सारी व्यथा की शिकायत कलेक्टर, एसपी, एसडीएम और सांसद समेत तमाम लोगों से की है।

गरीब हूं साहब, नासमझ नहीं.

पीड़ित किसान का कहना है कि गोबर घास बेचकर उसने जमीन को खरीदा ऐसे कैसे कोई भी ऐरा गैरा आकर जमीन पर मालिकाना हक जता सकता है। उसने पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों से कहा कि भले ही कम पढ़ा लिखा लेकिन इतना तो समझ सकता हूं कि जमीन बेवजह कबजीआई जा रही है। जबकि जमीन के सारे दस्तावेज मेरे पास है।

शेरू ने कहा मैं जरा तैश में आ गया था.

इस घटना को लेकर शेरू असलम का वीडियो सामने आने के बाद उसने ‘OMG NEWS’ से फोन पर कहा कि उमेंद्र साहू के मुताबिक उसकी पिछले कई साल से जमीन मौके पर है। कुछ मेड का फासला है जिसकी वजह से कंफ्यूजन हो रहा है किसान तो दिमाग से पैदल फिर भी मैंने उसे समझाया हालांकि मैं भी तैश में आ गया था, मामला थाने तक पहुंच गया है और टीआई की समझाइश के बाद मौके पर पटवारी द्वारा जल्द सीमांकन करवाने की रजामंदी बनी है।

टीआई शाह ने कहा.

इस मसले के तूल पकड़ने के बाद आखिरकार पुलिस को बीच में आना ही पड़ा,‘OMG NEWS’ को टीआई फैजूल होदा शाह ने बताया कि शेरू असलम के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है, शिकायतकर्ता किसान को समझाने के बाद उक्त भूमि के सीमांकन के लिए राजस्व विभाग को पत्राचार किया गया है।

You May Also Like