आप पार्टी प्रत्याशी डॉ उज्वला के रोड़ शो उतरी कैबिनेट मंत्री मान, जनता के बीच बनाया माहौल.

बिलासपुर. आम आदमी पार्टी के रोड शो से शहर के राजनीतिक गलियारों का माहौल कुछ बदला बदला सा नजर आ रहा है। आज आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी डॉ उज्वला कराड़े ने विशाल रोड शो किया । डॉक्टर उज्वला कराडे के समर्थन में रोड शो करने आई पंजाब की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने इस दौरान भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों को आड़े हाथों लिया और कहा कि इन दोनों पार्टियों ने जनता को लंबे समय से ठगने का काम किया है। इस चुनाव में जनता इन्हीं सबक सिखा के रहेगी।

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को शहर में बड़ा रोड शो किया। जिसमें सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए रोड शो के दौरान जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने रैली का स्वागत कर पुष्पगुच्छ और मालाओं से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी डॉ उज्वला का अभिनंदन किया।

इस बार बिलासपुर की जनता के कष्टों की लड़ाई लड़ना है – डॉ उज्वला.

रोड शो के दौरान डॉ उज्वला ने कहा कि इस बार मुझे बरसों से कष्ट झेल रही बिलासपुर की जनता के कष्टो को दूर करने बड़े लोगों से लड़ाई लड़ना है। मुझे जनता का प्यार और समर्थन मिल रहा है।

वही आम आदमी पार्टी के रोड शो के दौरान रैली बिलासपुर के विभिन्न चौक चौराहा से होकर गुजरी रैली जिस जिस चौक पर पहुंची वहां से लोगों ने रैली में अपनी सहभागिता दी और स्वयं कहा कि इस बार बिलासपुर में परिवर्तन लाने के लिए आप पार्टी का समर्थन करेंगे। भाजपा और कांग्रेस दोनों को हम लंबे समय से देखते आ रहे हैं। इन्होंने सिर्फ जनता को छलने का काम किया है। आम आदमी पार्टी की युवा प्रत्याशी उज्वला कराड़े ने राजनीति में पहली बार कदम रखकर बिलासपुर की राजनीति में एक नया अध्याय जोड़ा है। दोनों पार्टियों से थक चुकी जनता इस बार नए चेहरे को तलाश रही है।

You May Also Like