राधिका खेड़ा के मामले में कांग्रेस की जांच को लेकर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने तंज कसा

रायपुर। राधिका खेड़ा के मामले में कांग्रेस की जांच को लेकर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह सब औपचारिकता है. कांग्रेसियों ने एक महिला के साथ अपमानजनक व्यवहार किया. महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार करें, यह कांग्रेसियों को नहीं पता है. इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए. 

भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने मीडिया से चर्चा में कहा कि राधिका खेड़ा इतनी असुरक्षित हो गई कि वे पीसीसी चीफ के पास जाने के लिए अपनी मां को साथ लेकर गईं. यह कांग्रेस की संस्कारहीनता है. वहीं पीसीसी चीफ दीपक बैज को स्क्रिप्टेड लीडर बताते हुए कहा कि भूपेश बघेल जो बोल दें या पेपर में वो जो लिख दें, उसे वे अपनी भाषा में दोहरा देते हैं. बैज का कोई मौलिक चिंतन नहीं हैं.

चरणदास महंत के बयान कि ‘मोदी-शाह 10वीं पास हमें क्या संविधान सिखाएंगे’ पर बीजेपी विधायक ने कहा वे संतुलित बोलने वाले आदमी हैं, लेकिन असंतुलित बोल रहे हैं, इसके पीछे कही न कहीं कोई कारण है. उन्होंने भाभी जी को चुनाव लड़ाकर कोई गलती की, ऐसा मुझे लगता है.

कांग्रेस के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कलाकार कहे जाने पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस की भाषा का स्तर प्रधानमंत्री के लिए लगातार गिरता जा रहा है. प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस ने सड़क छाप पद की तरह भाषा का उपयोग किया है. कांग्रेस की यह भाषा अक्षम्य है. राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के नेताओं को माफी मांगनी चाहिए.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *