प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस के जाने से इंकार पर केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत का तंज, कहा- ऐसी कई घटनाएं हैं जब पूरे देश को गर्व हुआ, तब कांग्रेस कर रही थी विरोध

 रायपुर। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हुए हैं. केन्द्रीय मंत्री शेखावत सुबह-सुबह वीआईपी चौक स्थित राम मंदिर में भगवान राम के दर्शन करने पहुंचे. जहां उन्होंने मंदिर के प्रांगण में झाड़ू भी लगाया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस के श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा पर अयोध्या न जाने के फैसले पर बयान देते हुए तंज कसा है. गजेन्द्र शेखावत ने कहा कि ऐसी कई घटनाओं को चिन्हित कर सकते हैं कि जब पूरा देश गर्व कर रहा था. तब कांग्रेस विरोध कर रही थी.जल जीवन मिशन की बैठक पर गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि एक बार निश्चित रूप से जांच होनी चाहिए. किसी भी तरह का भ्रष्टाचार अगर हुआ है तो उसकी जांच होगी. पीएम मोदी के लक्ष्य के अनुरूप काम करेंगे.

श्रीराम मंदिर के दर्शन पर केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि 500 वर्षों की प्रतीक्षा समाप्त कर प्रभु श्रीराम अपने घर में प्रवेश करेंगे. रायपुर के भव्य राम मंदिर के दर्शन किए. सेवा के संकल्प को लेकर राम के आदर्शों को अपने जीवन में उतारना चाहिए.

You May Also Like