भाजपा ने कार्टून वार का मुहिम कांग्रेस के खिलाफ छेड़ा

 Raipur : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 के माहौल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं भाजपा ने कार्टून वार का मुहिम कांग्रेस के खिलाफ छेड़ा है. बीजेपी सोशल मीडिया एक्स पर लगातार एक के बाद एक कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशियों को टारगेट कर कार्टून पोस्ट कर रही है. भाजपा ने आज फिर से सोशल पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय को टारगेट किया है. बीजेपी ने कैप्शन लिखा है, ‘रायपुर वासी सावधान! इस ‘विकास’ के साथ “विनाश” आता है’. बता दें कि बीते दिन भाजपा ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर कोरबा वासियों से अपील किया था कि इस बार निष्क्रिय नहीं सक्रिय सांसद चुनें.

देखिये सिलसिलेवार भाजपा का पोस्टर वार

बीजेपी का पहला पोस्टर

बीजेपी ने पहला पोस्टर राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर जारी किया. इस पोस्ट में भूपेश बघेल को जेहादी गिरोह का झंडा थामे दिखाया और उनके पीछे खड़े लोगों को हाथ में तलवार लेकर खड़े होते हुए दिखाया गया. इसके साथ ही भूपेश को भाईजान अगला नंबर राजनांदगांव का है कहते हुए दिखाया गया है. इस पोस्ट के कैप्शन में बीजेपी ने ”राजनांदगांव या जिहादगांव…. चुनाव आपका है!” लिखा है.

दूसरा पोस्टर

दूसरा पोस्टर जांजगीर लोकसभा प्रत्याशी डॉ. शिवकुमार डहरिया को लेकर जारी किया. जिसमें बीजेपी ने लिखा है अवैध कब्जा सरगना. साथ ही उस पोस्टर में लिखा है, “सुना है जांजगीर-चांपा में बहुत जमीन है. चलो कब्जा करते हैं.” वहीं कैप्शन में भाजपा ने जांजगीर-चांपा की जनता से अपील करते हुए कहा है कि सावधान रहें, पूर्व कब्जाबाज मंत्री की नजर अब आपकी जमीन पर है.

तीसरा पोस्टर

तीसरा पोस्टर कोरबा लोकसभा प्रत्याशी ज्योतसना महंत को लेकर जारी किया. इस पोस्ट में बीजेपी ने कोरबा वासियों से अपील किया है कि इस बार निष्क्रिय नहीं सक्रिय सांसद चुनें.

वहीं आज बीजेपी ने चौथा पोस्टर जारी कर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय को लेकर जारी किया है.

You May Also Like