बड़ा बयान – अमर अग्रवाल ने कहा,सीएम हॉउस की सट्टेबाजी का खेल देश में पहला मामला.

• राजनीतिक शुचिता एवम सामाजिक मूल्यों से दूर जा चुकी कांग्रेस.

• दीप पर्व की दी बधाई,दीप पर्व पर मतदान के संकल्प से विश्वास की सिद्धि का आग्रह.

बिलासपुर. कांग्रेस के नेताओं और जनप्रतिनिधियों की कार्यशैली ने राजनीतिक शुचिता सामाजिक मूल्य और पारदर्शिता जैसे मानकों को रद्दी की टोकरी में डालकर स्वार्थ सिद्धि को परम धर्म बना लिया है। कांग्रेस के महापौर रामशरण यादव का खुलासा बिलासपुर की राजनीति का सबसे वीभत्स चेहरा है, जिससे कांग्रेस के असली चेहरे को सामने ला दिया है, जो लालच, धोखा और फरेब से भरा हुआ है।

बिलासपुर के महापौर रामचरण यादव पर पर कांग्रेस की कार्यवाही से दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है। जारी आडियो में महापौर ने साफगोई से माना है कि बिलासपुर के विधायक ने 4 करोड़ में टिकट खरीदी है। विधायक किसी काम के नहीं है] 5 साल में विधायक निधि के 20 करोड़ में नगर के विकास के लिए कोई राशि नहीं दी। प्राइवेट एवं सामाजिक संस्थाओं को ही अनुदान देकर 50% बांटा और 50% कमीशन में वापस बुला लिया। झूठा श्रेय लेने में भी शहर के विधायक से सबसे आगे है] गनीमत है कि एनटीपीसी रेलवे जोन खुद का कार्य बता कर वोट मांगने न लग जाए।

भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने व्यक्तिगत मुलाकात और विभिन्न सामाजिक समूहो से चर्चा कर दीप पर्व की बधाई देते हुए बीजेपी को आशीर्वाद देने का आग्रह किया। देर शाम पार्टीजनों की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, सभी कार्यकर्तागण प्रतिबद्धता, सामुहिक प्रयास, जवाबदेही के साथ आगे बढ़े। भाजपा के 15 साल विश्वास, तरक्की और छत्तीसगढ़ का नवनिर्माण के रहे। कृषि] उद्योग] सिंचाई, जनकल्याण, सेवाक्षेत्र,जनधन वन संसाधनों का युक्तियुक्त विदोहन करते हुए भावी पीढ़ी की जरूरतों को पूरा करने के लिए योजना बना कर छत्तीसगढ़िया को सबसे बढ़िया बनाने का मॉडल रखा गया था, लेकिन कांग्रेस की लुटेरी सरकार आते ही छत्तीसगढ़ को कर्ज के बोझ में डाल दिया गया। घोटाले की बारात में सत्ता में रहते हुए सीएम हॉउस की सट्टेबाजी का खेल देश में पहले कभी नहीं हुआ। काँग्रेस सरकार ने पांच सालों में किसान, गरीब, मजदूर और विभिन्न वर्गों का शोषण करने का काम ही किया है।
लालफीताशाही, तानाशाही, खुली लूट काँग्रेस सरकार की उपलब्धियां है। भारत सरकार की जांच एजेंसियो पर छत्तीसगढ़ की सरकार को विश्वास नहीं है और राज्य की एजेंसियों को सेवाओ की बजाय सट्टेबाजी, वसूली में लगा दिया गया है।
भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने धनतेरस और दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए शहर एवं प्रदेशवासियों को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर इस दीप पर्व से विकास की संकल्प यात्रा को विश्वास की सिद्धि तक ले जाने हेतु आग्रह किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत, गुलशन ऋषि सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

You May Also Like