बड़ी खबर- बत्ती गुल स्टेडियम में इंडिया v/s ऑस्ट्रेलिया मैच की टिकिट ब्लैक में बेचे जाने छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ पर लगा आरोप,RTI एक्टिविस्ट ने कलेक्टर से मैच रद्द करने की मांग.

रायपुर. आगामी एक दिसम्बर को राजधानी के शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच की टिकटें ब्लैक में बेचे जाने का छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ पर आरोप लग रहा है वही बकाया बिजली बिल की वसूली के बाद ही टी 20 क्रिकेट मैच करवाने कलेक्टर से कंप्लेंन की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी समाज सेवी और आरटीआई एक्टिविस्ट कुणाल शुक्ला ने छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ पर आगामी एक दिसम्बर को शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले टी 20 मैच की टिकटें ब्लैक में बेचे जाने का गंभीर आरोप लगाया है। श्री शुक्ला ने ई मेल के माध्यम से कलेक्टर को एक शिकायत पत्र भेजा है। जिसमे मुख्य बात यह भी है छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के बूते शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम का 3 करोड़ 18 लाख रुपए का बकाया बिजली बकाया है जिसकी पूरी वसूली के बाद ही मैच करवाने की अनुमति दी जाए अन्यथा मैच को रद्द किया जाए।

ई मेल से की गई शिकायत के अनुसार.

प्रति,

श्रीमान,ज़िलाधीश
रायपुर,जिला रायपुर
छत्तीसगढ़

विषय: 1 दिसंबर 2023 को आयोजित होने वाले क्रिकेट टी 20 को अनुमति नहीं दिए जाने बाबत

संदर्भ: 3 करोड़ 18 लाख का बकाया बिजली बिल,तथा मैच की टिकिट ब्लैक में बेचे जाने के संदर्भ में।

महोदय,

यह कि दिनांक 1 दिसंबर को शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में भारत ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाना है। स्टेडियम का बिजली बिल 3 करोड़ 18 लाख रु का बकाया है।

यह की छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ को स्टेडियम के रखरखाव का जिम्मा सौंपा जा चुका है जो कि एक निजी संस्था है।

यह कि बरसों से स्टेडियम का बिजली बिल 3 करोड़ 18 लाख रु बकाया है जिसकी वसूली क्रिकेट संघ से करने के उपरांत ही मैच आयोजित किये जाने की अनुमति प्रदान की जाय।

यह कि छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ द्वारा मैच की टिकिटों को ब्लैक में बेच कर गैरकानूनी रूप से मुनाफ़ा कमाया जा रहा है।

निवेदन है मेरे इस आवेदन पर तत्काल उचित कार्यवाही की जाए।

You May Also Like