आईजी ने पुलिस अधीक्षको की ली क्लास,कहा रेंज के सभी जिलों में लॉ एंड आर्डर की स्थिति बेहतर बनी रहे..

बिलासपुर. आईजी रतनलाल डांगी ने रेंज के 6 जिलों के पुलिस अधीक्षकों की क्राइम मीटिंग लेकर क्लास लगाई, आईजी ने क्राइम संबंधी अलग अलग विषयों पर बात जिसमें खासकर महिला व बच्चों से संबंधित मामलों मे तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए।

रेंज आईजी श्री डांगी ने आईजी ऑफिस में जिलेवार क्राइम मीटिंग ली। बिलासपुर, कोरबा,रायगढ़,जांजगीर चाम्पा,जीपीएम और मुंगेली के पुलिस अधीक्षक से आईजी ने उनके जिले में लॉ एंड आर्डर की स्थिति को जाना। कोरोना काल के बाद से काफी समय बाद आईजी ऑफिस में रेंज के सभी पुलिस अधीक्षको की क्लास लगी। आईजी ने विभिन्न मुद्दों के साथ खासकर महिला व बच्चों के साथ रहे अपराध पर जल्द विवेचना कर मामले के निपटारे पर जोर दिया वही साइबर क्राइम, जमीन संबंधी फ्रॉड,जॉब दिलाने के नाम पर ठगी के साथ बैंकिंग से जुड़े अपराधों पर जल्द से जल्द पीड़ित को न्याय दिलाने पुलिस कप्तानों को कहा। इस मीटिंग में आईजी से पुलिसिंग को लेकर हर उस पहलुओं पर अपनी बात रखी जिससे पुलिस की छवि और भी सकारात्मक बन सके।

रात्रि चौकसी बढ़ाने और थानों में वर्षों से जमे पुलिस कर्मियों पर नजर बनाए रखने आईजी ने बेहतरी पुलिसिंग के टिप्स पुलिस कप्तानों को दिया।

You May Also Like