YRF Film Festival का बड़ा धमाका, 80 रुपए में 3 दिन तक देख सकेंगे लार्ज स्क्रीन पर फिल्म

यशराज फिल्म की टाइगर 3 की रिलीज डेट पास आने के साथ फैंस की बैचेनी बढ़ती जा रही है. फैंस 5 तारीख को एडवांस बुकिंग ओपन होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. स्पाई यूनिवर्स की सफल फ्रेंचाइजी के थिएटर में आने से पहले यशराज फिल्म दो दिन का ‘YRF Spy Universe Film Festival’ का आयोजन करने वाला है.दो दिन के ‘YRF Spy Universe Film Festival’ में यशराज ने शाहरुख से लेकर सलमान खान और ऋतिक रोशन के फैंस को ये मौका दिया है कि वह उनकी फिल्म पठान-टाइगर और वॉर जैसी फिल्मों को लार्ज स्क्रीन पर एकदम कम दाम में देख सकेंगे.

इतने कम दाम में आप देख सकते हैं पठान और वॉर 

यशराज स्पाई यूनिवर्स फिल्म फेस्टिवल शुरुआत 3 नवंबर को होगी, जो 5 नवंबर तक चलेगी. जिसमें यशराज की स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्मों को फैंस एक बार फिर से थिएटर में देख सकेंगे. YRF ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फेस्टिवल के बारे में जानकारी शेयर की उन्होंने बताया कि इस Film Festival के दौरान शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण की पठान से लेकर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर तक दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में महज 80 रुपए में देख सकेंगे. ये ऑफर सिर्फ मुंबई या दिल्ली में नहीं है, बल्कि पूरे देशभर में है. हालांकि, मेकर्स का ये ऑफर फिल्म फेस्टिवल के दौरान केवल 3 तारीख से 5 तारीख तक ही है. बता दें कि ये पहली बार है, जब यशराज फैंस को ये मौका दे रहा है कि वह अपनी पसंदीदा स्पाई यूनिवर्स कोई भी मूवी को इतने सस्ते दामों में देख सके.

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी टाइगर 3

टाइगर 3 (Tiger 3) की रिलीज से पहले सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर-जिंदा है’ भी आप यशराज स्पाई यूनिवर्स Film Festival के दौरान सिनेमाघरों में 80 रुपए में देख सकते हैं और अपनी पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर की भूमिका अदा करेंगे. फिल्म में कटरीना कैफ उनकी पत्नी जोया बनी हैं. इसके अलावा मूवी में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका अदा करेंगे. ये फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे है.

You May Also Like