संविधान दिवस पर आज शाम अंबेडकर युवा मंच का आयोजन.

बिलासपुर. संविधान दिवस के अवसर पर अंबेडकर युवा मंच के द्वारा शनिवार की शाम 5:30 बजे डॉक्टर भीमराव अंबेडकर प्रतिमा स्थल में संविधान दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद प्रोफ़ेसर मनोज झा होंगे वही मुख्य अतिथि के रूप में आईपीएस पुलिस एकेडमी चंद्रपुरी के डायरेक्टर रतनलाल डांगी शामिल होंगे।

इस अवसर पर अंबेडकर युवा मंच के द्वारा समाज के प्रतिभावान तथा उत्कृष्ट कार्य करने वालो को बिरसा फूले अंबेडकर सम्मान दिया जाएगा। यह सम्मान मंच के संस्थापक सदस्य स्वर्गीय सुरेश रामटेके की स्मृति में प्रदान किया जाएगा। इस अवसर पर शाम 5:00 बजे से प्रश्न मंच का आयोजन किया गया है।

एक नजर कार्यक्रम पर.

कार्यक्रम की शुरुआत बच्चों के द्वारा अतिथियों के स्वागत किया जाएगा। संविधान की प्रस्तावना का पठन कर मंच के सदस्य कपिल चौरे के द्वारा भारत के संविधान पर गीत की प्रस्तुति दी जाएगी। मंच के अध्यक्ष नितेश अंबादे ने बताया कि सविधान दिवस के अवसर पर जिले में कई स्थानों पर कार्यक्रम होंगे। अंबेडकर युवा मंच के सदस्यों के द्वारा पिछले कई दिनों से सविधान दिवस की तैयारी की जा रही है। और सभी को विभिन्न संगठनों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। 2011 से लगातार युवा मंच के द्वारा शहर में संविधान दिवस का आयोजन किया जा रहा है जो आज एक बड़ा रूप ले लिया है।

You May Also Like