दर्दनाक हादसा:ट्रक की चपेट में आने से तीन मासूम समेत एक की मौत

रायगढ़। बिलासपुर सम्भाग के रायगढ़ जिले में दर्दनाक हादसे में 4 लोगो की मौत हो गई। बेहद दुखद हादसे में 3 मासूमो ने सबकी आंखों में आंसू ला दिये।

युवा दिवस के दिन युवा अवस्था मे कदम रखने से पहले ही बचपना रूठ गया।इतना रूठा कि 3 बच्चो को अपने साथ दुनिया से दूर आसमान में ले गया ।जहां से
वह कभी वापस नही आ पाएंगे।

दरअसल बिलासपुर सम्भाग के रायगढ़ जिले के अंतर्गत आने वाले खरसिया में छाल रोड़ स्थित ग्राम गुरदा के पास एक मिट्टी लोड ट्रक के चपेट में आकर एक ही परिवार के 3 बच्ची सहित 4 लोगो की मौत हो गई । तीनो बच्चे अनिता पुनिता व रुपाली,की उम्र 8,9,एव 10 साल थी ,तथा वह अपने चाचा लोचन पटेल के साथ बाइक से गांव लौट रहे थे।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को जैसे ही घटना की जानकारी मिली वह भी विचलित हो गए।शुक्रवार की शाम राज्य के रायगढ़ जिले में खरसिया के पास सड़क हादसे में तीन स्कूली बालिकाओं सहित एक बाईक सवार की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

यह दुघर्टना उस समय हुई जब निकटवर्ती एक गांव की प्राथमिक शाला की तीन बालिकाएं स्कूली की छुट्टी के बाद आने ग्राम गुरदा की ओर जा रही थीं। उन्हें रास्ते में एक परिचित बाईक सवार व्यक्ति मिल गया, जिसने उन्हें घर छोड़ने के लिए बाईक में बैठा लिया, तभी रेल्वे लाइन के किनारे मिट्टी ढुलाई में लगी हाइवा की चपेट में आने पर चारों की मृत्यु हो गई।

You May Also Like