युवा नेता अरविंद को फिर ब्लॉक अध्यक्ष की जिम्मेदारी, कांग्रेस संगठन का जताया आभार, कार्यकर्ताओं में उत्साह..

बिलासपुर. शहर कांग्रेस संगठन में सक्रिय भूमिका और पार्टी के लिए हर कदम पर खड़े युवा नेता अरविंद शुक्ला को एक बार फिर संगठन में ब्लॉक अध्यक्ष की कुर्सी सौपी गई है। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की अनुशंसा पर जारी की गई लिस्ट में दूसरी बार अरविंद शुक्ला को जगह मिलने से कांग्रेस पार्टी और उनके परिजनों समेत कार्यकर्ताओ में काफी हर्ष है तो वही श्री शुक्ला ने सभी का आभार व्यक्त कर अपनी ताजपोशी का सारा श्रेय प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव को दिया है।

नगरीय निकाय चुनाव में अपने वार्ड से पार्षद उम्मीदवार की दावेदारी छोड़ कांग्रेस पार्टी के संगठन के आदेश पर ब्लॉक से पार्षद की जीत सुनिश्चित करने का भरसक प्रयास करने वाले अरविंद शुक्ला को ब्लॉक अध्यक्ष (संगठन) की एक बार फिर जवाबदारी सौपी गई है।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की अनुशंसा पर अरविंद शुक्ला को दूसरी बार ब्लॉक अध्यक्ष (संगठन) की जवाबदारी दी गई है। लगातार संग़ठन को मजबूती प्रदान करने के कार्य मे जुटे अरविंद शुक्ला जिसके पुनः ब्लॉक अध्यक्ष का तोहफा प्रदेश आलाकमान ने दिया है।

बड़ो का आशीर्वाद, छोटो का प्यार लाया फिर इस मुकाम पर..शुक्ला..

अरविंद शुक्ला ने कहा है कि उनके ब्लॉक में हर बूथ पर राज्य शासन की योजनाओं को जनता तक लेकर जाएंगे श्री शुक्ला ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम,प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव,शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक के प्रति आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि संगठन के प्रमुख मोहन मरकाम तथा प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव,शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक के साथ मिलकर बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक 02 में हर बूथ पर कांग्रेस की रीति नीति और संगठन को मजबूत करेंगे राज्य शासन की योजनाओं को जनता तक ले जाएंगे। दूसरी बार जिम्मेदारी मिलने पर ,संगठन को मजबूत करना ही पहली प्राथमिकता होगी। आज जिस मुकाम तक पहुचा हु उसमें बड़ो का आशीर्वाद और छोटो का प्यार शामिल है। इधर अरविंद शुक्ला को बधाई देने उनके निवास में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *