जिला पंचायत सभापति गौरहा का बड़ा आरोप कहा, राज्य के विकास में बाधा का रोल अदा कर रही बीजेपी.

बिलासपुर .जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के ग्राम पंचायत नंगोई में 10 लाख रुपए के शासकीय उचित मूल्य की दुकान का शुभारंभ किया। इस सौगात के लिए ग्रामवासियों ने सभापति गौरहा का अभार व्यक्त किया।

कांग्रेस में हर वर्ग के अधिकार का सम्मान-गौरहा.

जिला पंचायत सभापति ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के विकास में बाधक है अगर उन्होंने पिछले 15 साल की सरकार में प्रदेश की जनता व किसानों को उनका हक और अधिकार दिया होता तो आज हमारा प्रदेश विकसित और पूर्ण रूप से समृद्ध होता। आज छत्तीसगढ़ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हर वर्ग के अधिकार और सम्मान का ध्यान रखते हुए प्रदेश में कार्य कर रही है चाहे व किसान भाई हो भूमिहीन मजदूर हो,मध्यम वर्गीय परिवार हो या छत्तीसगढ़ की संस्कृति को सहेजने व परंपरा को आगे बढ़ाने का प्रयास हो ।

पौंसरा गौठान व मुक्तिधाम के मार्ग को पुरा करने 200 मीटर और बनेगी सीसी रोड..

सभापति ने आगे बताया कि कुछ विकास के बाधक तत्व यह चाहते ही नहीं कि क्षेत्र में विकास हो और स्थानीय ग्रामीणों को सुविधा मिल सके इसलिए विकास में बाधा पहुंचाने का कार्य करते रहते हैं परंतु उनको मैं यहां बताना चाहूंगा कि उनके इस प्रयास से विकास का रथ रुकेगा नहीं और जिला पंचायत के निर्वाचन क्षेत्र में लगातार विकास कार्य स्वीकृत होते रहेंगे और ग्राम वासियों को सुविधाएं मिलती रहेंगी। इसी क्रम में ग्राम पंचायत पौंसरा में मुक्तिधाम व गौठान पहुंच मार्ग जो कि अधूरा है उसको पूर्ण करने के लिए 200 मीटर सीसी रोड की स्वीकृति जल्द ही होगी।

You May Also Like