गुंडई पर निलंबन की कार्रवाईः NSUI प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव पर गिरी गाज, सरेराह कांग्रेस महासचिव समेत 2 युवकों पर चढ़ा दी कार

बिलासपुर. हिट एंड रन का मामले को कांग्रेस संगठन ने गंभीरता से लेते हुए NSUI के प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया है. जिसका आदेश NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय के आदेश पर जारी किया है. वहीं 4 सदस्यीय टीम हिट एंड रन के मामले की जांच करेगी. रिपोर्ट आने तक अमीन को पद से हटाने का आदेश जारी किया गया है. फिलहाल अमीन श्रीवास्तव और अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

ये है पूरा मामला

गोंडपारा निवासी सिद्धू नामदेव अपने दोस्त के साथ मोहल्ले के किराना दुकान में सामान लेने के लिए गया थातो उसका मोहल्ले के ही अभिजीत श्रीवास्तव से किसी बात पर वाद-विवाद हो गया. जहां पर दोनों के बीच में धक्का-मुक्की और हाथापाई भी हुई. इसी बीच सिद्धू नामदेव के और दोस्त भी वहां पहुंचकर मामले को शांत कराया, जिसके बाद अभिजीत श्रीवास्तव अपने भाई अमीन श्रीवास्तव को फोन करके घटना की जानकारी दी.वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव अपनी कार में कुछ लोगों को बैठाकर घटना स्थल की तरफ आया और सड़क में चल रहे मंजीत सोनी और सिद्धू नामदेव पर गाड़ी चढ़ाकर कर फरार हो गया.

You May Also Like