पवन देव के यौन शोषण मामले पर बोलने से कतराए पैकरा..

बिलासपुर.यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे एडीजी पवन देव के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर प्रदेश सरकार के गृहमंत्री राम सेवक पैकरा बगले झांकने लगे . आखिर में जांच चल रही है कहकर चलते बने. जबकि सरकार की ही विशाखा कमेटी ने शिकायत की जांच कर  आरोपों को सिद्ध कर दिया है ऐसे में सरकार के गृह मंत्री का ऐसा बयान गले से नीचे नही उतर रहा है.

एडीजी व बिलासपुर के तत्कालीन आईजी पवन देव के खिलाफ लगता है प्रदेश सरकार करवाई करने के मूड में नही है. तभी तो गृहमंत्री राम सेवक पैकरा ने एडीजी पर आरोप सिद्ध होने के बाद भी कार्रवाई की बात से कन्नी काट ली.सिर्फ मामला जांच में होने का बयान देकर चलते बने. जबकि पवन देव के मामले पर केंद्र सरकार तीसरी बार कारवाई की रिपोर्ट मांग चुकी है.  तीन बार केन्द्र से रिमाइंडर मिलने के बाद भी बेटी बचाओ का नारा देने वाली राज्य सरकार इस मुददे पर रुचि नही ले रही है.  छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों की हितैषी सरकार है. किसानों को बोनस देकर एक प्रतिशत ब्याज पर ऋण उपलब्ध कराया जा रहा है. वही कांग्रेस पर आरोप मढ़ते हुए मंत्री पैकरा ने कहा कि कांग्रेस ने साठ वर्षों तक किसानों को लूटा है. इधर जोगी कांग्रेस पार्टी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जोगी जी पूरे नब्बे विधान सभा सीटों पर अपने प्रत्याशी लड़ा कर भूमिका स्पष्ट करें. जनता के जनादेश से चौथी बार भाजपा प्रदेश में सरकार बनाएगी और रमन सिंह मुख्यमंत्री बनेंगे.

गृह मंत्री की फिसली जुबान..
छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों के सवालों के बीच गृह मंत्री एक बार उलझ से गये . उन्होंने शुरू में तीसरी बार सरकार बनाने का दावा किया जबकि ये चौथी पारी भाजपा सरकार खेलेगी. वहीं कुछ देर बाद गृह मंत्री ने माहौल को भांपा और अपना बयान ठीक कर प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने का दावा किया.

You May Also Like