गोवा की कोकीन कार में सुड़कते रईसजादा पकड़ाया..

शोभायात्रा में बरसे उल्लास के रंग ,युवाओं ने वाहन रैली भी निकाली

बिलासपुर.महंगी कार में कोकीन का शौक फरमाने हाईवे रोड़ गए एक रईसजादे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि वह कोकीन गोवा से लाया था. चकरभाठा पुलिस ने युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है.

चकरभाठा थाना टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि बीती रात उन्हें सूचना मिली कि शहर का एक युवक अपनी कार में थाने से ही कुछ दूरी पर स्थित ढ़ाबा आया हुआ है. उसके पास कोकीन है इधर सूचना की तस्दीक करने जैसे ही टीआई और उनके स्टाफ ने ढ़ाबे मे खाना खाते युवक को पकड़ा तो पुलिस को उसके पास रखा करीब दो हजार रुपये का 6.50 मिलीग्राम कोकीन मिला. वहीं पूछताछ में युवक ने अपना नाम मयूर सिदारा व्यापार विहार रोड़ स्थित दीनदयाल गार्डन का निवासी बताया. युवक कुछ दिनों पूर्व अपने दोस्तों के साथ गोवा घूमने गया था, जहाँ उसने कोकीन खरीदा था. जो कोकीन बच गया उसे वह अपने साथ ले आया. इधर चकरभाठा पुलिस ने कोकीन जप्त कर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट मे पेश किया।

पुलिस को कोर्ट की फटकार

चकरभाठा पुलिस की कोर्ट मे जमकर किरकिरी हुई पुलिस ने शनिवार की रात करीब दस बजे युवक को हिरासत मे लिया पर मात्रा से भी कम कोकीन जप्त कर पुलिस ने युवक को रात भर थाने मे बिना वजह बैठाया रखा. रविवार की दोपहर बिल्हा की कोर्ट मे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया और पुलिस की केस डायरी देखकर मजिस्ट्रेट भड़क गए और उन्होंने पुलिस को फटकार लगाई और पूछा कि कोकीन की मात्रा इतनी कम है.इसके बावजूद युवक को थाने से मुचलका ना देकर बेवजह क्यों रखा गया. वहीं पुलिस ने युवक को हथकड़ी लगा कर कोर्ट लाया. इस पर भी मजिस्ट्रेट ने सवाल किया कि क्या युवक आदतन अपराधी है जिसके बाद कोर्ट ने युवक को जमानत पर रिहा कर दिया।

You May Also Like