कोतवाली पुलिस की शह पर नशे का कारोबार..

बिलासपुर. कोतवाली पुलिस की आँखोंलके नीचे धड़ल्ले से नशे का कारोबार फल फूल रहा है. युवा से लेकर अधेड़ भी खुलेआम नशे का टेस्ट ले रहे हैं.
मोहल्ले वालों के द्वारा कई बार पुलिस से शिकायत करने के बाद भी ना जाने क्यों कोतवाली पुलिस आँख बंद कर बैठी है.

तेलीपारा,दरबार लॉज के पीछे एक किराना दुकान की आड़ मे खुलेआम नशे का सामान बेचा जा रहा है. सुबह से लेकर रात तक युवा और अधेड़ उम्र के लोग धड़ल्ले से नशे की गोली,इंजेक्शन समेत अन्य सामान खरीद रहे हैं.सूत्र बताते हैं कि नशे का सामान लेने के बाद कुछ ही दूरी पर सरजू बगीचा के रास्ते सूनेपन का फायदा उठाकर कर नशेड़ी इंजेक्शन लगा लेते हैं. जिसके सबूत मौके पर जाकर देखा जा सकता है. यही नहीं टेबलेट और अन्य नशे के सामानों को बाकायदा किराना दुकान से खरीद कर उसका वहीं सेवन किया जा रहा है. पिछले कुछ महीनों से चले आ रहे इन नशे के कारोबार की जानकारी कई बार मोहल्ले के लोगों ने कोतवाली पुलिस की दी है मगर पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया. दरबार लॉज के पीछे जिस जगह किराना दुकान की आड़ मे नशे का खेल चल रहा है वहां कई परिवार रहते हैं. और व्यवसायिक संस्थान भी संचालित हो रहे है उनकी नजरों के सामने हर दिन नशे का कारोबार फलफूल रहा है।

पुलिस की शह पर कारोबार

बताया जाता है कि कोतवाली पुलिस को किराना दुकान की आड़ में चल रहे नशे के कारोबार की पूरी जानकारी है नाम नही छापने की शर्त पर कुछ लोगो ने बताया कि कोतवाली थाने के स्टाफ की शह पर नशीले इंजेक्शन और अन्य सामान बेचा जा रहा है शिकायतों के बाद भी पुलिस कोई एक्शन नही लेती।

गिरेगी गाज होगी करवाई-एसपी

इस बारे मे पुलिस कप्तान आरिफ शेख ने कहा कि मुझे अभी जानकारी मिली है तत्काल दिखवाता हु रही बात थानेदार द्वारा अबतक करवाई नही करने और स्टाफ के मिलीभगत की तो जिसका भी नाम आएगा उसके खिलाफ करवाई तय है।

You May Also Like