कानपुर: देहात ड्राइवर को आई झपकी, NH-2 पर खड़े ट्रक में जा भिड़ी तेज रफ्तार बस, 2 की मौत“

कानपुर: कानपुर देहात में मंगलवार (26 जून) को एक रोडवेज बस पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिले के अकबरपुर इलाके के NH-2 हाई-वे पर बारा टोल प्लाजा के पास ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि आगरा से कानपुर जा रही रोडवेज बस खड़े ट्रक से टकरा कर पलट गई. खबर मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे और बस को काट कर घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया. हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया.

कानपुर देहात के अकबरपुर के बारा में मंगलवार (26 जून) को सड़क के किनारे खड़े ट्रक में रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में बस के परिचालक कानपुर के काकादेव के रहने वाले दयानंद और शहीद नगर आगरा के सुरेशचंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में 16 यात्रियों के घायल होने की बात कही जा रही है, जिनमें से तीन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. कानपुर जिला अस्पताल में इनका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि बारा टोल के पास एक ट्रक खड़ा था. तभी फजलगंज डिपो की बस तेज रफ्तार में आई और ट्रक के पीछे से जा घुसी. पुलिस ने बताया कि बस आगरा से कानपुर जा रही थी. हादसा ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुआ है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

You May Also Like