बेलतरा विधानसभा से जिप सभापति अंकित गौरहा की दावेदारी, कहा जनता ने अवसर दिया तो विधायक के रूप में यहां जनता की करूंगा सेवा.

बिलासपुर. जिला पंचायत स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के सभापति व जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 3 से जिला पंचायत सदस्य अंकित गौरहा ने भी बेलतरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष झगरराम सूर्यवंशी व महेत्तर राम कश्यप के समक्ष सोमवार को अपना आवेदन प्रस्तुत किया है।

श्री गौरहा बिलासपुर जिला पंचायत के सबसे तेज और सक्रिय युवा जिला पंचायत सदस्य के रूप में जाने जाते हैं और जिला पंचायत क्षेत्र में उनके द्वारा कराए गए कार्य और लगातार उनके द्वारा राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति ने बेलतरा में उन्हें एक सर्वमान्य और लोकप्रिय नेता के रूप में स्थापित किया है और आज बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में उनका नाम नहीं काम बोलता है।

संघर्ष और मेहनत का प्रतिफल कांग्रेस में निश्चित. गौरहा.

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने चर्चा के दौरान बताया कि बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में वह 2008 से सक्रिय हैं और लगातार संगठन के महत्वपूर्ण पद पर रहते हुए उन्होंने कार्य किया है। उन्होंने आगे बताया कि 2010 में वह सबसे पहले बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के प्रथम युवक कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुए उसके बाद पुनः वर्ष 2012 में भी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर दुबारा निर्वाचित हुए।युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव के रूप में मुंगेली जिला का प्रभार मिला और अभी वर्तमान में बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व प्रवक्ता साथ ही जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 3 के सदस्य व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सभापति व युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव (शक्ति जिला प्रभारी) के रूप में संगठन के कार्यों व जनप्रतिनिधि के रूप में अपने दायित्व का निर्माण कर रहे हैं।

कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी .

सभापति गौरहा ने बताया कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है यहां सभी कार्यकर्ताओं को एक समान सम्मान और अधिकार मिलता उसी का प्रतिफल है कि आज कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर सकता है और मैं भी वर्ष 2008 से युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में संघर्षों की शुरुआत कर आज जिला पंचायत बिलासपुर में सभापति के रूप में कार्य कर रहा हूं निश्चित ही मेरे भी मन में इच्छा थी कि अगर अवसर मिलता है तो बेलतरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक के रूप में यहां के जनता की सेवा कर सकूं।

You May Also Like