बीजेपी और कांग्रेस की महिला प्रत्याशी आमने-सामने, ज्योत्सना महंत बोलीं- मैं चुनौती नहीं समझती, कांग्रेस के किये गए विकास पर लड़ूंगी चुनाव

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस ने ज्योत्सना महंत को उम्मीदवार बनाया है. वहीं भाजपा ने यहां से सरोज पांडे को चुनावी मैदान में उतारा है. कांग्रेस और बीजेपी से दोनों महिला उम्मीदवार आमने-सामने है. देर शाम कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए देश भर 39 सीटों पर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है. जिसमें कोरबा लोकसभा से कांग्रेस ने एक बार फिर से ज्योत्सना महंत पर भरोसा जताया है. दोनों के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है और दोनों जीत का दावा कर रहे हैं.

ज्योत्सना महंत को पुन: प्रत्याशी बनाये जाने पर समर्थकों में हर्ष की लहर दौड़ पड़ी है. ज्योत्सना महंत ने पार्टी आला कमान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उन पर जो विश्वास जताया गया है, उस पर वे कांग्रेस के समस्त पदाधिकारियों और कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं आम जनता के सहयोग से खरा उतरेंगी. मेरे लिए कोई चुनौती नहीं है. मेरी सरकार ने जो काम किया है, उसको लेकर बिल्कुल खरा उतरूंगी. क्षेत्र से बाहरी प्रत्याशी सरोज पांडे को मैदान में उतारे जाने पर उन्होंने कहा कि ये उनकी पार्टी का सवाल है, उनके कार्यकर्ता सोचें. मैं इसपर कुछ नहीं कहना चाहती.

You May Also Like