पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उतारा मौत के घाट, शव घर के बाहर फेंककर पति हुआ फरार

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति ने अपनी पत्नी को खौफनाक मौत दी है. पति ने महिला पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया और लाश को घर के बाहर फेंककर फरार हो गया. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मनेंद्रगढ़ के सोकोबहरा गांव की है. मृतिका के ससुर ब्रजभान सिंह ने केल्हारी थाने में आकर सूचना दी कि उसके बेटे महा सिंह ने रात करीब 2 बजे अपनी पत्नी चंद्रावती (उम्र 22 वर्ष) की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और शव को क्षत-विक्षत हालत में घर के बाहर फेंक कर भाग गया है. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस खौफनाक हत्या के पीछे चरित्र शंका बताई जा रही है. जिसकी वजह से पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है. हालांकि, हत्या की असल वजह अब तक सामने नहीं आई है. मृतिका के 2 बच्चे हैं. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी पति फरार है. मामले में केल्हारी पुलिस जांच कर रही है.

You May Also Like