शाबाश: इलेक्शन ड्यूटी से थके मांदे बस्तर फाइटर्स को मिला जोरदार बुफे, लेडी आईपीएस अफसर का वेलकम देख खिल उठे चेहरे, खाने की टेबल पर खुद खाना परोसती एसपी और उनकी टीम का देखिए नजारा.

जीपीएम. राज्य में लोकसभा चुनाव के थर्ड पार्ट और लास्ट फाइनल वोटिंग के बाद लेडी आईपीएस अफसर और उनकी टीम की चुनावी ड्यूटी से थके मांदे जवानों को खाना परोसते एक अलग तस्वीरे सामने आ रही है। जिले की एसपी संग खाने की टेबल पर जवानों के चेहरे खिल उठे तो वही दूसरे पुलिस अफसर जवानों को मीठा खिला वेलकम कर रहे हैं।

मंगलवार को राज्य समेत गौरेला, पेंड्रा, मरवाही जिले का लोकसभा निर्वाचन 2024 के तीसरा और अंतिम चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। तेज गर्मी में शाम तक वोटिंग जारी थी और जवानों ने मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन किया। मिल रही जानकारी के अनुसार जीपीएम में कोंडागांव और नारायणपुर के जवानों की मतदान केंद्रों में ड्यूटी लगी थी। इससे पूर्व ये जवान फस्ट और सेकेंड पार्ट का मतदान नक्सल क्षेत्र में करा चुके और नक्सल ऑपरेशन में भी अपनी भागीदारी निभा चुका रहे है।

लेडी फाइटर्स भी शामिल.

जीपीएम जिले में इलेक्शन ड्यूटी पर आए सभी जवान डीआरजी या बस्तर फाइटर के हैं जिनमे लेडी फाइटर्स भी संख्या में शामिल रही। जवानों को सरप्राईज देने जब एसपी भावना गुप्ता और एडीशनल एसपी ओम चंदेल समेत जिले के अधिकारी मतदान ड्यूटी बाद उन्हें रिसीव करने पहुंचे। जवानों का स्वागत करने के बाद उनके लिए बुफे का आयोजन किया गया। इस दौरान एसपी भावना गुप्ता सब्जी सर्व करती दिखीं तो एडीशनल एसपी ओम चंदेल ने जवानों को गुलाब जामुन खिलाया। अधिकारियों के इस आत्मीयता भरे व्यवहार और भोजन की व्यवस्था से जवानों के चेहरे खिल उठे। एसपी ने उनका हाल जाना और साथ खाना खाते हुए उनकी ट्रेनिंग और नक्सल क्षेत्र में काम करने के अनुभव को सुना।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *