वीडियो- सकरी आवासपारा के लोग करे पुकार,एस एस इंफ्राबिल्ड की मनमानी पर लगे रोक,सरकारी रास्ता घेर धड़ल्ले से बनाई जा रही कॉलोनी.

बिलासपुर. बटालियन रोड़ आवासपारा सकरी में सरकारी भूमि के अलग-अलग तीन पार्ट पर एक बिल्डर द्वारा अवैध कब्जा कर कॉलोनी का निर्माण करवाया जा रहा है। आसपास के लोगो ने आरोप लगाया है कि बिल्डर के साथ राजस्व अधिकारियों की मिलीभगत कर ली है। जिसके कारण धड़ाधड़ कॉलोनी का निर्माण हो रहा है और अधिकारी खामोश है वहीं इस मामले की शिकायत सीएम और कलेक्टर, विभागीय मंत्री समेत तमाम अधिकारियों से की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार एस एस इंफ्राबिल्ड के संचालक सौरभ पाण्डेय और संतोष वस्त्रकार के द्वारा सकरी बटालियन रोड़ स्थित आवासपारा के सामने वार्ड क्रमांक दो की सरकारी भूमि जिसमें रेलवे, शमशान और आस्था के प्रतीक जैतखंभ को अवैध रूप से घेर कर सार्वजनिक निस्तारी रास्ते पर कब्जा कर कॉलोनी का निर्माण करवाने का आरोप आसपास के लोगो ने लगाया है।

पिछले कुछ दिनों से बेधड़क एस एस इंफ्राबिल्ड के द्वारा बिना रोक टोक निर्माण करवाया जा रहा है। इस पूरे मामले में सकरी के राजस्व अधिकारियों की मुख्य भूमिका है जिनके शह सारा खेल खेला जा रहा है। बिल्डर के द्वारा रास्ता बंद कर अपने गुर्गों को खड़ा कर दिया गया है जो गेट पर ताला जड़ दिन रात मौके पर खड़े रहते है और कुछ पूछने पर गाली गलौच करते है।

एस एस इंफ्राबिल्ड की मनमानी से तंग आकर आसपास के लोगो ने कलेक्टर के माध्यम से सीएम,राजस्व मंत्री, संसदीय सचिव व विधायक तखतपुर, एसपी, एसडीएम तखतपुर और तहसीलदार सकरी के नाम शिकायत देकर एस एस इंफ्राबिल्ड के निर्माण कार्य पर रोक लगा सार्वजनिक रास्ते को खोलने और बिल्डर की जमीन खरीदी-बिक्री व नामांतरण पर रोक लगाने की मांग की है।

You May Also Like