वीडियो- बीजेपी संगठन ने जताया सवन्नी भरोसा, वीआईपी जिले की कमान मिलने के बाद पहली बार बिल्हा लौटे तो गदगद कार्यकर्ताओं ने जोरदार किया स्वागत.

रायपुर. राज्य में बीजेपी ने अगले साल विधानसभा चुनाव मिशन 2023 की तैयारियां शुरू कर दी है। जहां एक तरफ प्रदेश अध्यक्ष का चेहरा बदल नए के तौर पर बिलासपुर अरुण साव को बनाया गया वही पूरे प्रदेश भर में ऊपर से लेकर नीचे तक की बॉडी को सेंट्रल की कमान ने चेंज कर दिया है। इधर बिलासपुर जिले के बिल्हा विधानसभा पर भी बीजेपी संगठन की कड़ी नजर है।

(बिल्हा नगर के प्रतिष्ठित व्यवसाई अमित बग्गा ने वेलकम किया)

यहां से जुझारू और पार्टी के लिए सदैव तत्पर भूपेंद्र सवन्नी पर आलाकमान ने एक बार फिर से भरोसा जताया है।

हाल में हुए बदलाव में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सवन्नी को राज्य के वीआईपी जिला दुर्ग का संभागीय इंचार्ज का दायित्व संगठन ने सौंपा है। वैसे तो राजनीति पार्टियों में आपसी गुटबाजी आमबात है मगर बिलासपुर जिले में बीजेपी के अलग अलग कई धड़ो के होने के बावजूद भूपेंद्र सवन्नी सब के साथ बैलेंसिंग बनाए रखने वाले नेता माने जाते हैं पार्टी में उनकी शुरू से ही साफ छवि बनी है जो आज भी कायम है 15 साल बीजेपी के शासन में भी भूपेंद्र सवन्नी संगठन समेत बड़े स्तर पर रहे लेकिन कभी किसी विवाद में उनका नाम नही उछला भले ही कुछ बड़बोले नेता व पूर्व मंत्री उनसे जबरिया उलझे फिर भी श्री सवन्नी ने पार्टी की मानमर्यादा को बनाए रखा और खामोश ही रहे।

इधर संगठन में दुर्ग जिले की नई जिम्मेदारी मिलने के बाद मंगलवार को उनका पहली बार बिल्हा आगमन हुआ। कार्यकर्ताओं में इतना जोश था कि पूरे रास्ते भर श्री सवन्नीका सभी ने फूल मालाओं से लाद बाजे गाजे के साथ जोरदार स्वागत किया।

घर पर भी उनके चाहने वालों की भीड़ जुटी रही। राज्य के बीजेपी में बदलाव की बयार में प्रदेश के दुर्ग जैसे बड़े जिले की जिम्मेदारी वाली लिस्ट में दूसरी लाइन में अपने नाम की जगह बनाने वाले सवन्नी को एक्स्ट्रा चार्ज मिलने की खुशी में बिल्हा के बीजेपी कार्यकर्ता समेत आमजन भी काफी गदगद दिखे वही बिलासपुर समेत राज्य के अन्य जिलों में भी भूपेंद्र सवन्नीकी नई जिम्मेदारी को लेकर काफी उत्साह का माहौल है।

इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए भूपेंद्र सवन्नी ने कहा कि मैं पार्टी आलाकमान और राज्य संगठन के नेताओं का आभार व्यक्त करता हूं जिस तरह उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया है उससे कई गुना पार्टी के लिए हमेशा की तरह समर्पित होकर अगले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनाने में दिन रात एक किया जाएगा।

You May Also Like