वीडियो- दुर्गा जी के पंडाल में अचानक घुस आया एक सिरफिरा और लहरा दिया धारदार हथियार, दो युवक घायल.

बिलासपुर. कुछ ही देर पहले कोतवाली थाना क्षेत्र के तेलीपारा में देवी जी मूर्ति उतारने के दौरान पंडाल में एक सिरफिरा युवक नशे की हालत में समिति के सदस्यों के बीच दाखिल हो गया और गाली गलौच कर अपने पास रखें धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला करने लगा। इस घटना में समिति के दो सदस्यों को चोट आई है वही भीड़ ने उक्त युवक की खातिरदारी कर उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।

(पुलिस कर्मियों के पीछे सफेद रंग की शर्ट में सिरफिरा युवक)

मिली जानकारी के अनुसार कुछ ही देर पहले तेलीपारा में तलवार बाजी की घटना हुई है। मेन रोड पर स्थित श्री शहीद चंद्रशेखर आजाद दुर्गोत्सव समिति के सदस्य देवी जी प्रतिमा लेकर आए थे। समिति के युवकों ने बताया कि सभी प्रतिमा को पंडाल के भीतर व्यवस्थित करने में लगें हुए थे। इसी बीच अचानक एक सिरफिरा युवक नशे की हालत में समिति के सदस्यों के बीच घुस गया और गाली गलौच कर तलवार नुमा धारदार हथियार लहराने लगा। जब समिति के युवकों ने उसे मना किया तो उक्त युवक ने तेलीपारा के युवकों पर हमला कर दिया।

जिसमें जित्तू कश्यप और अनिकेत कश्यप के हाथ की उंगलियों में चोट आई है। इधर दोनो युवकों को लहूलुहान देख प्रतिमा देखने आई भीड़ ने सिरफिरे युवक की जमकर पिटाई की और उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।

पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है सिरफिरा युवक ने आखिर किस उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया वह एक विशेष समुदाय का बताया जा रहा है। इस मामले कोतवाली पुलिस से बात नही हो पाई है। वही थाने में समिति के सदस्य घायल युवकों को लेकर सिरफिरे के खिलाफ कारवाई में को लेकर जदोजहद कर रहे हैं।

अपडेट– इस घटना की खबर ‘OMG NEWS’ प्रसारित होने के बाद

टीआई कोतवाली भारती मरकाम ने बताया कि आरोपी युवक का नाम मोहम्मद समीर रजा पिता मोहम्मद इस्लाम रजा उम्र 24 साल निवासी मसानगंज है।

You May Also Like