ट्रांसफर ब्रेकिंग – डीजीपी जुनेजा ने जारी की तबादला लिस्ट, 67 टीआई, 17 एसआई समेत बड़े पैमाने में पुलिस कर्मी हुए इधर उधर, देखे नाम.

रायपुर. काफी दिनों से पेंडिंग टीआई,आरआई से लेकर आरक्षको की तबादला लिस्ट में आखिरकार डीजीपी अशोक जुनेजा ने मोहर लग ही गई। पुलिस मुख्यालय ने 67 टीआई,17 एसआई और एएसआई से लेकर आरक्षको के तबादले की लंबी चौड़ी लिस्ट जारी की है।

इस तबादला सूची में बिलासपुर के चार टीआई का नाम शामिल हैं वही कुछ की एक बार फिर जिले में वापसी हुई है, इधर ज्यादा तर 2013 बैच के अधिकतर चर्चित थानेदारों का बस्तर के भीतर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों तबादला किया गया है तो कुछ थानेदार राजधानी व अन्य जिले में अपनी पोस्टिंग करवा पाने में सफल रहे।

बिलासपुर जिले से टीआई मनोज नायक, फैजुल होदाशाह,दिनेश चंद्रा और धर्मेंद्र वैष्णव, श्वेता मिश्रा का नाम डीजीपी की तबादला लिस्ट में शामिल है। इधर बस्तर से बिलासपुर जिले में एक बार फिर टीआई जेपी गुप्ता की वापसी हुई है, अभय सिंह बैंस कोरबा से और नरेंद्र चौहान भाटापारा बलोदा बाजार से थानेदारो की पोस्टिंग बिलासपुर जिले में हुई है।

मालूम हो पुलिस डिपार्टमेंट में इस ट्रांसफर लिस्ट का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। जिसे बड़े पैमाने पर पुलिस मुख्यालय से जारी किया गया है। वही 17 एसआई और एएसआई,हवलदार और आरक्षक मिलाकर कुल 83 पुलिस कर्मियों की भी तबादला सूची जारी हुई है।

You May Also Like