CG के इस कांग्रेस विधायक ने लगाई मोहब्बत की दुकान,ईद मिलादुन्नबी पर बाइक रैली फिर जुलूस का किया इस्तकबाल, मुस्लिम समाज के दिलों में समा गया विधायक का ये अंदाज, देखिए नजारा.

बिलासपुर. गुरुवार को ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर सिटी कोतवाली चौक मे नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने मुस्लिम समाज की भव्य पैदल जुलूस का इस्तकबाल किया सरल और सहज विधायक के इस अंदाज से मुस्लिम समाज उनका मुरीद हो गया। मंच से बार बार विधायक की मोहब्बत की दुकान की पुकार मुस्लिम जमात के छोटे और बड़ो के दिलों में समा गई।

शहर में बड़े ही उत्साहपूर्वक ईद मिलादुन्नबी का जश्न मनाया गया। सुबह से ही मस्जिदों में मुस्लिम जमात के लोगों ने नमाज पढ़कर एक दूसरे को गले मिलकर ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी,वही इस अवसर को शहर विधायक शैलेश पाण्डेय ने सुबह युवाओं की बाइक रैली फिर ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में शिरकत कर खास बनाया।

विधायक पाण्डेय ने अपनी टीम के साथ कोतवाली चौक पर मंच पर लगाया और मुस्लिम समाज के लोगो का बड़ी सादगी से इस्तकबाल किया।

ये हैं विधायक पाण्डेय की मोहब्बत की दुकान.

जुलूस में मुस्लिम समाज ने लोगों की उस समय बड़ी खुशी हुई जब मंच से माइक पर ये है विधायक शैलेश पाण्डेय की मोहब्बत की दुकान की पुकार होने लगी।समा ऐसा बंधा की चारो तरफ इस प्यार के रिश्ते की गूंज सुनाई देने लगी और माहौल खुशनुमा हो गया। सभी का शैलेष की मोहब्बत की दुकान आपका इस्तक़बाल किया। इस स्नेह और सम्मान भरे आत्मीयता से मुस्लिम समाज गद -गद हो गया।
इस अवसर पर उसकी देन कमेटी सहित तमाम कमेटियों द्वारा भव्य जुलूस निकाला गया। सिटी कोतवाली चौक में शहर विधायक शैलेश पांडेय और उनकी टीम जुलूस का पूरे जोश के साथ स्वागत किया और जुलूस में शामिल मुस्लिम जमात के लोगों को विधायक पांडेय ने आत्मीयता पूर्वक गले मिलकर ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी।

जब बच्चो को विधायक ने गोद में उठाया.

जुलूस में विधायक पांडेय का बच्चो को गोद में उठा लेने का अंदाज मुस्लिम समुदाय के दिलों में बस गया और वो पल और भी खुशनुमा बना। लाग लपेट से दूर विधायक ने ईद मिलादुन्नबी पर समाज के हर वर्ग को सम्मान दिया।

बाजी मार गए पांडेय जी.

आज ईद मिलादुन्नबी के पर्व को खास बनाने विधायक पांडेय ने मुस्लिम समुदाय के साथ शामिल होने की चर्चा पूरे शहर में है। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि इतने बड़े पर्व की बीजेपी,आम आदमी पार्टी और तो और जिला कांग्रेस संगठन और सत्ता से जुड़े नेताओ ने सुध नहीं ली। विधायक ने जो मोहहब्त की दुकान सजाई उनके इस अंदाज ने मुस्लिम समाज के लोगों के दिलों में खासी जगह बना बाजी मार गए।

You May Also Like