चोरी में भी उसूल गजब की बात, दराज़ में रखे सवा पांच लाख में केवल ४ लाख की चोरी का मामला, पुलिस कर रही उसूलों वाले अज्ञात चोर की तलाश

पिथौरा। नगर में चोरी का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. शहर से लगे राजा सेवैया बया मार्ग मे स्थित स्थित छत्तीसगढ़ राइस मिल से अज्ञात चोर ने केवल 4 लाख रुपए पर ही हाथ साफ किया, जबकि दराज में पांच लाख 25 हजार रुपए रखे हुए थे. राइस मिल संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसूलों वाले अज्ञात चोर के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ राइस मिल के संचालक अनिल अग्रवाल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 5 फरवरी को उसने बैंक से 9,50,000 रुपए निकाले थे. लेवर और अन्य मदों में पैसा खर्च होने के साथ शेष 5,25,000 रुपए मिल के आफिस में रखे थे. 15 फरवरी को रात में राइस मिल के ऑफिस में टेबल के दराज में रखे 5 लाख 25 हजार रुपए में से 4 लाख रुपए अज्ञात चोर चोरी कर ले गया.

16 फरवरी को सुबह मिल के चौकीदार ने ऑफिस का दरवाजा और टेबल की दराज टूटे होने की जानकारी दी, जिसके बाद अनिल अग्रवाल के लड़के आयुष और शिवम अग्रवाल ऑफिस जाकर देखा तो दराज में रखे 5,25,000 रुपए में से 4,00,000 रुपए गायब थे. दराज 1,25,000 रुपए रखा हुआ था. राइस मिल संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस अब मामला दर्ज कर चोर की पड़ताल में जुट गई है.

You May Also Like