बीते 15 सालों की बात हुई पुरानी, बीजेपी प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने कहा पांच सालों में दो दशक पिछड़ गया बिलासपुर का विकास.

आरोप – शिक्षा के नाम पर नौनिहालों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़ – शशि अमर अग्रवाल.

बिलासपुर. मंगलवार को विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल जनसमर्थन यात्रा में सरकंडा के ईमलीभाठा अरविंद नगर पहुंची। उन्होंने कहा कुछ दिनों पहले क्षेत्र में दो युवकों की दुखद हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस शासन काल में अपराधिक घटनाएं चरम पर हैं। अपराधियों को शहर के कांग्रेस नेताओं का संरक्षण है। पांच वर्षों में ही विकास के मामले में शहर 20 वर्ष पीछे चला गया है। भाजपा की सरकार आने पर सरकंडा क्षेत्र के मुख्य एवं रिमोट ईलाकों की बिजली, सड़क, पानी मूलभूत सुविधाओं सहित सर्वांगीण विकास किया जाएगा।

जोरापारा इमलीभाठा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कांग्रेस गरीबों के सर से छत छीनने का काम करती है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत केन्द्र की सरकार लोगों के जीवन के सबसे बड़े सच आशियाने की सुविधा को साकार करने में लगी हुई है।

श्रीमती शशी अग्रवाल पहुंची अंबेडकर नगर, विनोबा नगर तथा दीनदयाल उपाध्याय नगर.

बिलासपुर भाजपा उम्मीदवार व पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल की धर्मपत्नी श्रीमती शशी अग्रवाल ने भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए अंबेडकर नगर, मगरपारा, लक्ष्मीबाई नगर, दीनदयाल उपाध्याय नगर में घर घर जनसंपर्क किया और भाजपा को जिताने की अपील की।

दीपक शर्मा को श्रदांजलि.

शहर के जाने माने ज्योतिष, युवा शिक्षाविद् व्यापार विहार निवासी दीपक शर्मा के निधन पर शोक जताते हुए अमर अग्रवाल ने इसे अपनी व्यक्तिगत क्षति बताया और कहा कि दीपक शर्मा के परिवार से उनके आत्मीय संबंध थे, उन्होंने दुख की इस घड़ी में दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त की।

You May Also Like