पत्रकार राजा का दुःखद निधन, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार.

बिलासपुर. बुधवार की सुबह पत्रकार जगत के लिए दुख भरी खबर ले कर आई,जिसे सुनने के बाद सभी स्तंभ है,मिली जानकारी के अनुसार शहर के एक युवा पत्रकार राजा मानसागर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली,सरकण्डा के गीतांजलि सिटी फेस 1 निवासी राजा मनसागर एक लोकल निजी चैनल के रिपोर्टर होने के साथ बेहतरीन एंकरिंग की महारत हासिल थी।

बताया जा रहा है कि उन्होंने सुबह घर के पूजा रूम में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, वही अपोलो अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत होने की पुष्टि की. राजा मनसागर लंबे समय से मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। युवा पत्रकारों के बीच लोकप्रिय राजा के असमय चले जाने से पत्रकारिता जगत का माहौल गमगीन हो गया है।इधर सिम्स में उनके शव का पीएम होने के बाद परिजनों और दोस्तो के अंतिम दर्शन के लिए शव घर रवाना कर दिया गया है जहाँ से कुछ ही देर में उनकी अंतिम यात्रा सरकण्डा स्थित मुक्तिधाम के लिए निकाली जाएगी।

(‘OMG NEWS NETWORK’, की ओर से पत्रकार राजा मनसागर को श्रद्धांजलि.भगवान आपके परिजनों को इस दुख की घड़ी को सहने संबल प्रदान करे और हम सभी कामना करते है कि भगवान आपको अपने श्री चरणों में जगह दे,ॐ शांति शांति)

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *