राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद,महिला से छेड़छाड़ करने वाले बदमाशों का विरोध पति व दोस्त को पड़ा महंगा, चाकू से हमला में दोस्त की मौत व पति घायल

रायपुर। राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद है. बेखौफ होकर बदमाश आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. रायपुर के उरकुरा इलाके एक ऐसा ही हत्या का मामला सामने आया है. महिला से छेड़छाड़ करने वाले बदमाशों का विरोध करना उसके पति के दोस्त को महंगा पड़ गया. दो आरोपियों ने युवक पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना में महिला का पति भी घायल हुआ है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, खमतराई थाना क्षेत्र उरकुरा इलाके में एक युवक विजय निर्मलकर की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि लोकेश ने अपनी पत्‍नी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को लेकर आपत्ति जताई थी. लोकेश अपने दोस्‍त विजय निर्मलकर के साथ मनचले बदमाश को समझाने उसके घर गया था. जहां आरोपी मिथिलेश वर्मा और जय प्रकाश वर्मा ने लोकेश और उसके दोस्‍त विजय पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. घटना में घायल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान विजय निर्मलकर की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्‍या का केस दर्ज कर लिया है.मामले की जानकारी देते हुए खमतराई थाना प्रभारी बीएल चंद्राकर ने कहा कि उरकुरा इलाके में महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना का विरोध करने पति अपने दोस्‍त के साथ मिथिलेश के घर गया था. जहां दोनों का शाम को विवाद हुआ था. विवाद बढ़ने के बाद आरोपियों ने लोकेश और विजय पर चाकू से हमला कर दिया. घटना में विजय की इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

You May Also Like