धमाकेदार सेलीब्रेशन के साथ “डंकी” के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का आगाज़ किया Team SRK छत्तीसगढ़ ने.

बिलासपुर. शहर मे यु तो बॉलीवुड प्रेमी आपको हर जगह मिल जायेंगे लेकिन ऐसी दीवानगी आपको शायद ही कभी देखने को मिली होगी पिछले 7 सालों से अपने फेवरेट सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रति ऐसे ही जज्बात लिए शहर के कुछ युवा चल पड़े है जो अपने एक्टर की मूवी को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते ही नही बल्कि एक त्योहार की तरह सेलीब्रेट भी करते है सुबह से मल्टीप्लेक्स मे शानदार पार्टी का आयोजन केक कटिंग, डांस, और भरपूर मनोरंजन के साथ शुरुआत और साथ मे पूरी फिल्म देखने से दिन का सिलसिला कुछ ऐसा आगे बढ़ता है।

शाहरुख की हर फिल्म के रिलीज होने से पहले इस शो को होस्ट करने से पहले काफी समय से ही तैयारिया शुरू कर दी जाती है जगह जगह फ्लेक्स और सोशल मीडिया कैम्पेन के माधयम से लोगो तक पहुँच बना कर इस आयोजन को बेहद ही खास बनाया जाता है।

शाहरुख और बालीवुड प्रेमियो के लिए इस दिन को बेहद ही यादगार लम्हो मे शामिल किया जाता है| शाहरुख की मूवी हो या कैमयो रोल हर मूवी मे ये फैन क्लब सबसे आगे रहता है। अपने फेवरेट एक्टर के प्रति अपने प्यार को दर्शाने टीम एस.आर.के. छत्तीसगढ़ की पूरी टीम बिलासपुर, रायपुर, भिलाई, जगदलपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ मे फर्स्ट डे फर्स्ट शो होस्ट करती है।

टीम के अज़हर ने बताया की वो बचपन से ही शाहरुख के फैन है और अपनी पूरी टीम के साथ उन्हे फिल्म देखने का बड़ा मजा आता है इस दिन का उनको बेशब्री से इंतेज़ार रहता है, शानिया बताती है की पहली बार राजू हीरानी के साथ शाहरुख मूवी बना रहे इसलिए एक्सक्राइमेंट् ज्यादा है| बिलासपुर मे टीम से अज़हर खान, सूरज, शानिया, गौरव कौशिक, आयुष,अभिलाष गुप्ता, सौरभ गुप्ता,धीर, सैफ,आशीष,अरशद, मुकेश, अशफिया, स्वाति, आशीष, सौरभ तिवारी, नासिर सहित पूरी टीम शामिल थी।

सामाजिक क्षेत्र मे भी पूरी टीम एक साथ काम करती है। फैंस सिर्फ फर्स्ट डे शो तक ही सीमित नही है ये छत्तीसगढ़ का पहला ऐसा फिल्मी फैंस क्लब है जो सामाजिक सरोकार का भी काम करता है। कोरोना काल के दौरान साबुन, सेनेटाइज़र, मास्क की बात हो या ठीठुरन भरी ठंड मे जरूरतमंदो को कंबल-चादर का दान, ब्लड डोनेशन कैम्प, फूड ड्राइव जैसे विभिन्न सामाजिक कामो मे साल भर इनका टीम एस.आर.के फैंस क्लब के माध्यम से लोगो की सेवा भी करते है।

You May Also Like